B'day Spl: थलापति विजय की इन 5 फिल्मों के हिंदी रीमेक ने बॉलीवुड में मचाई है धूम, क्या आपने देखी हैं ये मूवीज?

सुपरस्टार थलापति विजय की फिल्में जिनके हिंदी रीमेक ने बॉलीवुड में मचाई धूम

सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) आज अपना 47वां जन्मदिन (Birthday) मना रहे हैं. उनकी हिट फिल्मों की लिस्ट में कुछ ऐसी भी हैं, जिसके हिंदी रीमेक (Hindi Remake) ने पर्दे पर खूब कमाल किया और कुछ का रीमेक जल्द बनने वाला है. देखिए उनकी ऐसी ही कुछ दमदार फिल्मों की डिटेल्स....

  • Share this:
    साउथ (South) के सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) आज अपना 47वां जन्मदिन मना रहे हैं. बर्थडे (Thalapathy Vijay Birthday) से एक ही दिन पहले उनकी फिल्म बीस्ट (Beast) का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया है. विजय अपने एक्शन सीन्स के लिए याद किए जाते हैं. साउथ के साथ हिंदी बेल्ट में भी उनकी एक्शन फिल्में काफी पसंद की जाती हैं. कुछ तो इतनी हिट रही थीं कि बॉलीवुड (Bollywood) ने उनका हिंदी रीमेक (Hindi Remake) तक बना दिया, जिसने पर्दे पर खूब कमाल किया और कुछ का रीमेक जल्द बनने वाला है. देखिए उनकी ऐसी ही कुछ दमदार फिल्मों के बारे में सारी डिटेल्स....

    थुपप्क्की (Thuppakki), 2012
    अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की हिट फिल्म हॉलिडे (Holiday) तो सभी को याद होगी. एक्शन और देशभक्ती से भरपूर ये फिल्म में एक्टर थलापति विजय की मूवी ‘थुपप्क्की’ की रीमेक है. इसमें उनकी एक्टिंग को खूब सराहा गया था. दर्शकों को ये फिल्म बहुत पसंद आई थी. जिसके बाद इस फिल्म का हिंदी रीमेक बनाया गया.

    पूव अनक्कागा (Poove Unakkaga),1996
    2002 में अनिल कपूर (Anil Kapoor) की आई रोमांटिक कॉमेडी फिल्म बधाई हो बधाई (Badhai Ho Badhai) थलापति विजय की ‘पूव अनक्कागा’ (Poove Unakkaga) का रीमेक थी. ये उनके करियर की शुरुआत की फिल्म थी. इसका निर्देशन विक्रामन ने किया था. इस लव स्टोरी को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था.

    पोक्किरी (Pokkiri), 2007
    सलमान खान (Salmaan Khan) की फिल्म ‘वांटेड’ (Wanted)  हिंदी रीमेक थी 2007 में रिलीज हुई फिल्म ‘पोक्किरी’ की. इसमें थलापति विजय का गुंडे का किरदार फैंस ने पसंद किया था, जो एक लड़की के प्यार में पड़ जाता है. बाद में पता लगता है कि वो गुंडा नहीं एक पुलिस ऑफिसर है.

    मास्टर (Master), 2021
    हाल ही में रिलीज हुई थलापति विजय की फिल्म ‘मास्टर’ लॉकडाउन के बीच आई थी. बावजूद इसके बताया जा रहा है कि फिल्म ने 242.5 करोड़ का बिजनेस किया. खबरें है कि सलमान खान इस फिल्म के रीमेक बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं.

    कथ्थी (Kaththi)
    साल 2014 में रिलीज हुई इस फिल्म का निर्देशन ए.आर. मुरूगादास ने किया है. इस में विजय ने डबल रोल निभाया है. खबर आई थी कि अक्षय कुमार इस फिल्म का रीमेक बनाने वाले हैं. हालांकि बाद में महामारी के चलते ये प्रोजेक्ट के बंद होने की भी खबर आई.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.