• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Shocking: माता-पिता के खिलाफ कोर्ट पहुंचे Thalapathy Vijay, 11 लोगों के खिलाफ दर्ज कराया केस, जानें वजह

Shocking: माता-पिता के खिलाफ कोर्ट पहुंचे Thalapathy Vijay, 11 लोगों के खिलाफ दर्ज कराया केस, जानें वजह

thalapathy vijay का पारिवारिक मतभेद, माता पिता के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

thalapathy vijay का पारिवारिक मतभेद, माता पिता के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

Family Fued! साउथ एक्टर (South Actor) थालापति विजय (Thalapathy Vijay) को लेकर एक शॉकिंग खबर आ रही है कि उन्होंने अपने माता-पिता समेत 11 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है और इस मामले की सुनवाई 27 सितंबर को मद्रास कोर्ट में की जा सकती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    साउथ सिनेमा (South Cinema) के मेगास्टार थालापति विजय (Thalapathy Vijay) अक्सर अपनी फिल्मों और एक्टिंग को लेकर चर्चा में रहते हैं. लेकिन, इस बार वो अपनी किसी फिल्म नहीं बल्कि परिवारिक मतभेद को लेकर सुर्खियों में हैं. उन्होंने माता-पिता समेत 11 लोगों पर केस दर्ज कराया है. कथित तौर पर एक्टर ने मद्रास हाई कोर्ट का रुख किया है.

    माता-पिता के खिलाफ क्यों दर्ज कराया केस?

    मीडिया रिपोर्ट्स की मानें थालापति विजय ने 11 लोगों के खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई है. दरअसल, विजय के पिता व निर्देशक एसके चंद्रशेखर ने कुछ समय पहले ही एक राजनीतिक पार्टी शुरू की थी, जिसका नाम ‘ऑल इंडिया थलापति विजय मक्कल इयक्कम’ है. बताया जा रहा है कि चुनाव आयोग में जमा दस्तावेजों में एक्टर के पिता का नाम चुनावी पार्टी में बतौर जनरल सेक्रेटरी दर्ज है. जबकि, उनकी मां शोभा चंद्रशेखर इसकी ट्रेजरर हैं. जानकारी के मुताबिक, बताया जा रहा है कि इस मामले की सुनवाई 27 सितंबर को की जाएगी.

    मेरा पार्टी से कोई कनेक्शन नहीं- विजय

    बता दें कि पिछले साल नवंबर महीने में एक्टर विजय ने अपना बयान जारी किया था कि ‘मेरा प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से पार्टी से कोई कनेक्शन नहीं है.’ इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस से ये अपील भी की थी कि ‘वो इस पार्टी केवल उनके नाम के लिए ना जुड़े. अगर कोई भी उनके नाम, तस्वीर या फिर फैन क्लब का इस्तेमाल करेगा तो वो उसके खिलाफ जरूरी कदम उठाएंगे.’ इसके बाद अब रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि एक्टर ने अपने माता-पिता समेत 11 लोगों पर शिकायत दर्ज कराई है.

    बहरहाल, थालापति विजय साउथ के बड़े सितारों में से एक हैं. लोग उन्हें उनकी अदायगी और फिल्मों में अलग रोल के लिए जानते हैं. दक्षिणी सिनेमा में उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी जबरदस्त है. एक्टर ने अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत 1992 में बतौर बाल कलाकार के रूप में की थी. उनकी पहली फिल्म ‘नालया थीरपू’ थी. जब विजय इस मूवी का हिस्सा बने तो वो महज 18 साल के रहे थे. इसके बाद उन्होंने सिनेमा जगत के एक से एक बढ़कर मूवीज दी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज