Home /News /entertainment /

पैरेंट्स के खिलाफ Thalapathy Vijay ने कोर्ट में किया था केस, अब पिता ने मामले को लेकर दी सफाई

पैरेंट्स के खिलाफ Thalapathy Vijay ने कोर्ट में किया था केस, अब पिता ने मामले को लेकर दी सफाई

Thalapathy Vijay के पिता ने कोर्ट में जारी किया स्टेटमेंट.

Thalapathy Vijay के पिता ने कोर्ट में जारी किया स्टेटमेंट.

साउथ एक्टर थलापति विजय (Thalapathy Vijay) ने कुछ दिनों पहले ही अपने माता-पिता समेत 11 लोगों के खिलाफ कोर्ट में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद अब कोर्ट को उनके पिता और डायरेक्टर SA Chandrasekar ने मामले को लेकर अपना स्टेटमेंट दिया है.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    साउथ सिनेमा (South Cinema) के मेगास्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) पिछले कुछ दिनों से अपने पिता के खिलाफ कोर्ट में केस करने को लेकर चर्चा में हैं. कुछ दिनों पहले ही उन्हें लेकर खबर आई थी कि उन्होंने पैरेंट्स समेत 11 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है. एक्टर ने ये मामला अपना नाम इस्तेमाल करने के अवज में दर्ज करवाया था. अब इसी केस में 27 सितंबर को सुनवाई की गई, जिसमें उनके पिता की पेशी हुई और उन्होंने मामले को लेकर सफाई दी.

    मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो थलापति विजय के पिता ने चेन्नई की एक सिविल कोर्ट में एफिडेविट जमा कराया है, जिसमें एक्टर के पिता SA Chandrasekar का स्टेटमेंट है. उन्होंने लिखा, ‘यह कोर्ट को जमा कराया जाता है कि ‘विजय मक्कल इयक्कम’ के सभी सदस्यों को पूर्व सूचना देने के बाद 28-02-2021 को चेन्नई में एक आम सभा की बैठक बुलाई गई. आम सभा की बैठक में तत्काल प्रभाव से विजय मक्कल इयक्कम को भंग कर दिया गया.’

    SA Chandrasekar ने जारी किए स्टेटमेंट में आगे कहा कि ‘विजय मक्कल अय्यक्कम पार्टी को भंग कर दिया गया है और पार्टी के 10 उत्तरदाता अब इसके सदस्य नहीं हैं क्योंकि उनकी ओर से त्याग पत्र पार्टी को सौंप दिया गया है. लेकिन वे विजय के सामान्य प्रशंसक बने रहेंगे.’ बता दें कि एक्टर के पिता व निर्देशक एसके चंद्रशेखर ने पिछले साल 2020 में एक राजनीतिक पार्टी शुरू की थी, जिसका नाम ‘ऑल इंडिया थलापति विजय मक्कल इयक्कम’ (All India Thalapathy Vijay Makkal Iyakkam) था. एसके इसके जनरल सेक्रेटरी थे और मां शोभा चंद्रशेखर को कोषाध्यक्ष बनाया गया था.

    पार्टी को लेकर थलापति विजय ने जारी किया था बयान

    बता दें कि पिछले साल नवंबर महीने में एक्टर विजय ने पार्टी को लेकर अपना बयान जारी किया था कि ‘उनका प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से इस पार्टी से कोई कनेक्शन नहीं है.’ इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस से ये अपील भी की थी कि ‘वो इस पार्टी से केवल उनके नाम के लिए ना जुड़े. अगर कोई भी उनके नाम, तस्वीर या फिर फैन क्लब का इस्तेमाल करेगा तो वो उसके खिलाफ जरूरी कदम उठाएंगे.’ इसके बाद अब रिपोर्ट्स में बताया गया कि एक्टर ने अपने माता-पिता समेत 11 लोगों पर शिकायत दर्ज कराई है.

    Tags: South cinema, Thalapathy Vijay

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर