Home /News /entertainment /

thalapathy vijay imported luxurious car controversy once again landed bhojpuri south raya

एक बार फिर से कॉन्ट्रोवर्सी में फंसे Thalapathy Vijay, इंपोर्टेड लग्जरी कार खरीदना पड़ गया महंगा!

एक बार फिर से कॉन्ट्रोवर्सी में फंसे Thalapathy Vijay, जानें क्या है माजरा

एक बार फिर से कॉन्ट्रोवर्सी में फंसे Thalapathy Vijay, जानें क्या है माजरा

Thalapathy Vijay Controversy: साउथ एक्टर थालापति विजय (Thalapathy Vijay) एक बार फिर से कॉन्ट्रोवर्सी का हिस्सा बन गए हैं. उन्हें इंपोर्टेड लग्जरी कार खरीदना काफी महंगा पड़ गया है. इसके टैक्स को भरने को लेकर विवादों में आ गई हैं.

साउथ एक्टर (South Actor) थालापति विजय (Thalapathy Vijay) ने कुछ महीने पहले ही इंपोर्टेड लग्जरी कार खरीदकर विवादों (Thalapathy Vijay Car Controversy) में आ गए थे. उन्हें कोर्ट की ओर से कार पर लगे टैक्स को भरने के लिए आदेश दिया था. तब विजय ने इस मामले को टैक्स भरकर खत्म कर दिया था. एक बार फिर से वो अपनी लग्जरी कार को लेकर चर्चा आ गए हैं. उन्होंने अमेरिका से 63 लाख की कार 2005 में खरीदी थी. तमिलनाडु सरकार की कमर्शियल टैक्स डिपार्टमेंट ने उन्हें इसका भी टैक्स भरने का आदेश दिया था. विजय की ओर से मद्रास उच्च न्यायालय में कर बर्खास्तगी की मांग का मामला दर्ज किया गया था.

सितंबर 2021 में 7 लाख 98 हजार 75 रुपए विजय ने हाईकोर्ट के आदेश के बाद एंट्री टैक्स के रूप में अदा किए थे. इसके बाद दिसंबर 2021 में कमर्शियल टैक्स डिपार्टमेंट की ओर से 30 लाख 23 हजार 609 रुपए कर का भुगतान न करने की अंतरिम अवधि (दिसंबर 2005 से सितंबर 2021) के लिए जुर्माना मांगा गया. अब इस मामले की सुनवाई बीते दिन ही की गई. इस दौरान विजय के वकील ने कोर्ट में दावा किया कि कार के खरीद के समय उन पर प्रति माह केवल 2 प्रतिशत जुर्माना लगाया जाएगा. लेकिन, उन पर 400 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया था. लेकिन कमर्शियल टैक्स डिपार्टमेंट (commercial tax department) ने अदालत से मामले को खरिज करने और कर के भुगतान में देरी के लिए जुर्माना लगाने का अनुरोध किया है.

इन सब बातों से एक बात तो साफ जाहिर है कि एक्टर एक बार फिर से टैक्स विवाद से गुजर रहे हैं. वहीं, फैंस भी इससे चिंता में हैं और वो आशा जता रहे हैं कि एक्टर जल्द ही इस मामले को खत्म कर देंगे.

यह भी पढ़ें- Exclusive: भोजपुरी एक्ट्रेस Raksha Gupta का पहली बार पर्दे पर बोल्ड सीन देख कैसा था घरवालों का रिएक्शन, जानें

खैर, इसके अलावा अगर थालापति विजय (Thalapathy Vijay Upcoming Films) के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो इन दिनों अपकमिंग फिल्म ‘थलापति 66’ (Thalapathy 66) को लेकर भी चर्चा में हैं. इस फिल्म के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक वामसी पडिपल्ली (Vamsi Padipally) के साथ उन्होंने हाथ मिलाया है. कुछ समय पहले ही मीडिया रिपोर्ट्स में सामने आया था कि इसमें उनके साथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) नजर आ सकती हैं. मगर ताजा अपडेट्स के मुताबिक इनका पत्त कट गया है और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के नाम की जोरों पर चर्चा है.

यह भी पढ़ें- B’day Spl: कभी भैंस का दूध और लिट्टी बेचकर गुजारा करते थे Khesari lal, आज हैं करोड़ों के मालिक

Tags: South indian actor, South Indian Films, Thalapathy Vijay

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर