• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • विजय की नई फिल्म 'बीस्ट' है मारधाड़ से भरपूर, दिल्ली में फिल्माया गया एक्शन सीक्वेन्स

विजय की नई फिल्म 'बीस्ट' है मारधाड़ से भरपूर, दिल्ली में फिल्माया गया एक्शन सीक्वेन्स

सुपरस्टार विजय की आने वाली फिल्म बीस्ट की शूटिंग हाल ही में दिल्ली में पूरी हुई है. instagram/@
josephvijay

सुपरस्टार विजय की आने वाली फिल्म बीस्ट की शूटिंग हाल ही में दिल्ली में पूरी हुई है. instagram/@ josephvijay

पिछले दिनों तमिल फिल्मों के सुपरस्टार विजय (Super Star Vijay) अपनी आने वाली एक्शन फिल्म बीस्ट ( Upcomming Action Film Beast) के शूटिंग के सिलसिले में दिल्ली पहुंचे थे. एयरपोर्ट पर ली गई उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी, जिसमें वे मास्क पहने हुए नज़र आ रहे थे. इस फिल्म में उनके साथ पूजा हेगड़े(Pooja Hegde ) भी मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाली हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    साउथ के सुपरस्टार विजय (Super Star Vijay) की आने वाली फिल्म ‘बीस्ट’ (Tamil Movie Beast) की शूटिंग तेजी के साथ चल रही है. हाल ही में फिल्म के एक्शन सीक्वेन्स को दिल्ली के विभिन्न हिस्सों में फिल्माया गया.  दिल्ली शेड्यूल (Delhi schedule) पूरा करने के बाद ‘बीस्ट’ की टीम विशेष उड़ान (special flight) ने से चेन्नई पहुंचेगी, जिसकी व्यवस्था फिल्म के निर्माता कर रहे हैं. इस फिल्म में थलापति विजय के अलावा एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde ) लीड रोल में है.

    डायरेक्टर नेल्सन दिलीप कुमार (Nelson Dilip kumar) फिल्म ‘बीस्ट’ को निर्देशत कर रहे हैं.  दिलीप का कहना है कि ये फिल्म एक्शन ड्रामा है, जिसे देश के साथ-साथ विदेशों में भी फिल्माया गया है. फिल्म का पहला शेड्यूल जॉर्जिया में था. फिल्म के लिए म्यूजिक स्कोर तैयार करने की जिम्मेदारी अनिरूद्ध रविचंद्र (Anirudh Ravichander) ने उठाई है. इन्होंने विजय के साथ कई फिल्में की हैं. फिल्म का निर्माण सन पिक्चर्स(Produced by Sun Pictures) कर रही है और अभी रिलीज डेट की घोषणा नहीं की गई है.

    आपको बता दें कि तमिल फिल्म इंडस्ट्री (Tamil Film Industry) में विजय एक बड़ा नाम हैं, और फैंस उन्हें थलापति विजय के नाम से पुकारते हैं. वैसे उनका पूरा नाम जोसेफ विजय चंद्रशेखर( Joseph Vijay Chandrasekhar) है. वर्ष 1984 में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी. वह फिल्म वेत्री (Film Vetri) थी, जिसका निर्देशन उनके पिता एस.ए.चंद्रशेखर (Father SA Chandrasekhar) ने किया था. हीरो के तौर पर उनकी पहली फिल्म नालया थिरपू थी. यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. इसके बाद उन्होंने हर जोनर की फिल्में उन्होंने की. रोमांटिक, एक्शन, ड्रामा या फिर कॉमेडी फिल्म हो, विजय ने अपने अभिनय का दम दिखाया और वे साउथ के बड़े स्टार बन गए.

    किसी भी फिल्म में विजय का नाम होना ही, फिल्म की कामयाबी की गारंटी मानी जाती है.  बीस्ट उनके करियर की 65 फिल्म हैं. इससे पहले उनकी फिल्म मास्टर (Film Master) ने बॉक्स ऑफिस(Box Office) पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. ये फिल्म तमिल के साथ-साथ हिन्दी में भी रिलीज हुई थी. बताया जा रहा है कि सलमान ख़ान (Salman Khan) ने फिल्म मास्टर के राइट्स खरीद लिए हैं. उम्मीद की यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई करेगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज