एकता कपूर की वेब सीरीज 'फिक्‍सर' के कलाकारों पर हमला करने के आरोप में 7 गिरफ्तार

बालाजी प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही वेब सीरीज 'फिक्सर' के कलाकारों और क्रू मेंबर्स पर मंगलवार को कथित तौर पर हमला किया गया. टीम के सदस्यों ने कहा कि वे मुंबई में घोडबंदर रोड के नजदीक शूटिंग कर रहे थे, इस दौरान नशे में धुत चार लोगों ने उन पर हमला बोला.

News18Hindi
Updated: June 20, 2019, 12:27 PM IST
एकता कपूर की वेब सीरीज 'फिक्‍सर' के कलाकारों पर हमला करने के आरोप में 7 गिरफ्तार
वेब सीरीज के कलाकारों पर हमला करने वाले सात लोग गिरफ्तार.
News18Hindi
Updated: June 20, 2019, 12:27 PM IST
बालाजी प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही वेब सीरीज 'फिक्सर' के क्रू मेंबर्स पर मंगलवार को हुए कथित हमले के आरोप में ठाणे पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार किया है. उल्लेखनीय है कि एकता कपूर की इस वेब सीरीज में माही गिल मुख्य भूमिका निभा रही हैं.

गौरतलब है कि मामले में अपना विरोध जताने के लिए 'फिक्‍सर' के कलाकार और क्रू मेंबर्स महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से भी मिलने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- 7 साल की 'गंगू बाई' अब 18 की हो गई हैं, इन तस्वीरों में पहचान नहीं पाएंगे आप! 



Loading...



माही गिल सहित अन्‍य लोगों पर हुआ था हमला
बता दें कि बालाजी प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही वेब सीरीज 'फिक्सर' के कलाकारों और क्रू मेंबर्स पर मंगलवार को कथित तौर पर हमला किया गया. टीम के सदस्यों ने कहा कि वे मुंबई में घोडबंदर रोड के नजदीक शूटिंग कर रहे थे, इस दौरान नशे में धुत चार लोगों ने उन पर हमला बोल दिया.

एकता कपूर ने फेसबुक पर शेयर किया मारपीट का वीडियो
एकता कपूर ने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अभिनेत्री माही गिल समेत शूटिंग की पूरी टीम नजर आ रही है. डायरेक्टर ने इस विडियो में बताया कि उनके पास शूटिंग की तमाम परमिशन होने के बावजूद माही गिल समेत अन्य स्टारकास्ट के साथ चार लोगों ने मारपीट की.

वीडियो में उन्होंने कहा, "हम सुबह सात बजे से शूटिंग कर रहे थे. शाम को साढ़े चार बजे के आस-पास नशे में धुत चार लोग लोग हाथों में छड़ और सरिया लेकर आए, उन्होंने हमारी यूनिट के लोगों पर हमला किया, कलाकारों और तकनीशियनों को मारा-पीटा."

ये भी पढ़ें: 

एकता कपूर के शो 'फिक्सर' की टीम पर हमला, माही गिल के साथ भी मारपीट

सोनाली बेंद्रे के साथ अफेयर की खबरों पर शोएब ने तोड़ी चुप्पी

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 20, 2019, 11:06 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...