छोड़नी है सिगरेट तो अपनाएं ऋतिक रोशन का ये तरीका, मिनटों में मिलेगी इस लत से निजात!

यह किताब उनको इतनी अच्छी लगी कि उन्होंने इसकी 40 प्रतियां खरीद ली और परिवार, दोस्तों के बीच बांट दी ताकि दूसरे लोग भी अपनी स्मोकिंग की लत से छुटकारा पा सकें.

News18Hindi
Updated: January 10, 2019, 7:53 AM IST
छोड़नी है सिगरेट तो अपनाएं ऋतिक रोशन का ये तरीका, मिनटों में मिलेगी इस लत से निजात!
बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन.
News18Hindi
Updated: January 10, 2019, 7:53 AM IST
एक समय था जब ऋतिक बहुत सिगरेट पिया करते थे. अपनी इस आदत की वजह से वह परेशान हो चुके थे. 5 बार उन्होंने सिगरेट छोड़ने की कोशिश की, लेकिन वे इसमें असफल रहे. वे सिगरेट छोड़ने की तरकीब जानने के लिए घंटों गूगल पर सर्च करते रहते थे.

फिर एक दिन उन्होंने लेखक एलन कर की किताब "The Easy Way to Quit Smoking" के बारे में सुना. हॉलीवुड के कई स्टार्स ने इस किताब को सिगरेट छोड़ने में मददगार बताया था. ऋतिक ने भी ये किताब मंगा ली और पढ़नी शुरू कर दी, ये किताब उन्हें इतनी अच्छी लगी कि वे एक ही दिन में पूरी किताब पढ़ गए. इसका उनपर गहरा प्रभाव पड़ा.

ये भी पढ़ें: बिजनेस की दुनिया के 'शार्क' हैं जेफ बेजोस, मिनटों में बर्बाद कर दी थी ये नामी कम्पनी



यह किताब उनको इतनी अच्छी लगी कि उन्होंने इसकी 40 कॉपीज़ खरीद ली और परिवार, दोस्तों के बीच बांट दी ताकि दूसरे लोग भी अपनी स्मोकिंग की लत से छुटकारा पा सकें. तब का दिन है और आज का दिन, ऋतिक रोशन ने सिगरेट को हाथ भी नहीं लगाया.

ऋतिक रोशन का जन्म मुंबई में 10 जनवरी 1974 को हुआ था. आज वो 45 साल के हो गए हैं. पिछली बार 2017 में आई फिल्म 'काबिल' में दिखाई दिए थे. उनकी अगली आने वाली फिल्म 'सुपर 30' है जो इसी साल 2019 में रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें: सैमसंग के फोन से डिलीट नहीं हो रहा फेसबुक एप, यूजर्स हो रहे हैं परेशान

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...