देश का पैसा लेकर भागने वालों पर बनी है ये शॉर्ट फिल्म!

भारत में होने वाले स्कैम और स्कैंडल्स पर आधारित इस फिल्म में कई फाइनैंनशियल अपराधियों की कहानी का असर आपको दिखाई देगा.

News18Hindi
Updated: July 26, 2019, 10:17 AM IST
देश का पैसा लेकर भागने वालों पर बनी है ये शॉर्ट फिल्म!
द एंड गेम एक शॉर्ट फिल्म है जिसे जल्द ही रिलीज़ किया जाएगा.
News18Hindi
Updated: July 26, 2019, 10:17 AM IST
पिछले कुछ सालों में हमारे देश ने कई स्कैन्डल्स देखे हैं. जब बड़े फाईनान्शियल फ्रॉड्ज़ की बात आती है तब ऐसे क्राईम के बाद भाग जाने वालों की भी कोई कमी नहीं हैं. स्कैन्डल कभी एक रात में नहीं होते, स्कैन्डल के बारे में हम कम वक्त में ज़्यादा जान भी नहीं सकते लेकिन इनायतुल्ला कान्तरु प्रोडक्शन्स की पहली शॉर्ट फ़िल्म, ‘दी एंड गेम’ इसी विषय के बारे में कम वक्त में काफ़ी कुछ कह जाती है.

बी फ़ोर यु मूवीज़ (B4U Movies) पर 26 जुलाई को रिलीज़ होने वाली इस फ़िल्म के बारे में बात करते हुए अभिनेता मिखाईल कान्तरु ने बताया, "स्कैंडल्स की खबरों की बौछार हो रही हो तब तो ऐसे विषय पर फ़िल्म बननी ही चाहिए. जब शॉर्ट फ़िल्म बन रही होती है तब हमारे पास कहानी को खींचने का वक्त नहीं होता. टु दी प्वाइन्ट बात बतानी पड़ती है.”

क्या है कहानी?

Mikhail Kantaru
मिखाइल इस फिल्म में लीड रोल निभा रहे हैं. वो इस फिल्म में अपने किरदार को अलग अलग लोगों पर आधारित मानते हैं.


मिखाईल इस फ़िल्म में वो एक 35 साल के आदमी का किरदार अदा कर रहे हैं. वह अपने किरदार के बारे में बताते हैं, “यह एक ऐसा शख्स जो बाहर से शांत है लेकिन उसके दिमाग में कई खुराफ़ाती खयाल चल रहे हैं. यह इंसान चोर होने के बावजूद चोर दिखता नहीं है. मेरे लिए अभिनेता के तौर पर चैलेंज था की मैं पूरे ठहराव के साथ यह किरदार निभा सकूं. वक्त़ कम था और क्लोज़ अप्स ज़्यादा.”

यह कहानी कौन से फ्रॉडस्टर पर आधारित है इस सवाल के जवाब में मिखाईल बताते हैं, “हमारे वहां स्कैमस्टर्स कम नहीं है, तो सभी में से कुछ-कुछ प्रेरणा ली गई है. यह फ़िल्म लालच और महत्वकांक्षा के पीछे भागते हुए शातिरों की कहानी है. बड़ी चीटिंग के लिए दिमाग भी तेज़ चाहिए और यह सभी किरदार अपने इसी तेज़ दिमाग के शिकार हैं.”

अगली फिल्म
Loading...

मिखाईल अब इस्लामोफ़ोबिया पर आधारित शॉर्ट फ़िल्म ‘दोज़ख’ और एलेक्जेंडर डुमास के नाटक ‘दी काउन्ट ऑफ मोन्टे क्रिस्टो’ पर काम करना शुरु करेंगे. जयेश सेठ के निर्देशन में बनी इस फ़िल्म में मिखाईल कान्तरु के साथ डिएन्ड्रा सोरेस, संजय गुरबक्सानी और जोआना रोब हैं. रोमा दुतिया लिखित ‘दी एंड गेम’ मिखाईल के लिए एंड गेम नहीं है क्यूं की इसी विषय को ले कर वेब सीरीज़ बनाने के लिए उन की बातचीत चल रही है.

ये भी पढ़ें - RTI और NIA के संशोधन बिल पर अनुराग कश्यप बोले
First published: July 26, 2019, 10:17 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...