अपना शहर चुनें

States

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म 'Liger' का फर्स्ट लुक सामने आते ही हुआ वायरल

(फोटो साभारः Instagram @karanjohar)
(फोटो साभारः Instagram @karanjohar)

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लाइगर (Liger)' का फर्स्ट लुक रिलीज किया जा चुका है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 18, 2021, 6:05 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. तेलुगू सुपरस्टार और नॉर्थ इंडिया में 'अर्जुन रेड्डी' के नाम से मशहूर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लाइगर (Liger)' का फर्स्ट लुक रिलीज किया जा चुका है. इस फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. फिल्म के फर्स्ट लुक को फिल्म मेकर करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

करण जौहर ने कैप्शन में लिखा, "बड़े पर्दे के राजा और कई दिलों के मालिक, 'लाइगर' को प्रस्तुत करते हुए काफी गर्व महसूस कर रहा हूं." फिल्म के फर्स्ट लुक में विजय का अंदाज देखते ही बन रहा है. वह हाथों में बॉक्सिंग ग्लब्स पहने हुए हैं और उनके पीछे शेर की एक बड़ी सी तस्वीर नजर आ रही है. हालांकि फिल्म के फर्स्ट लुक में अनन्या पांडे कहीं भी नजर नहीं आ रही हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर लोग यह कयास लगा रहे हैं कि फिल्म के दूसरे पोस्टर में जरूर अनन्या भी नजर आएंगी.
View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)



बता दें, इस फिल्म में विजय और अनन्या पांडे लीड रोल में नजर आएंगे, जो कि हिंदी और तेलुगू भाषा में होगी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसके अलावा 'लाइगर' कई और भाषाओं में डब होगी. ये फिल्म अनन्या की पहली साउथ फिल्म (South Indian Film) होगी और विजय का पहली बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ काम होगा. फिल्म को पुरी जगन्नाध (Puri Jagannadh) डायरेक्ट कर रहे हैं. वहीं, करण जौहर (Karan Johar) ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज