जयललिता की बायोपिक 'आयरन लेडी' का पहला पोस्टर जारी

जयललिता की बायोपिक 'आयरन लेडी' का पहला पोस्टर जारी
jayalalithaa ( file photo)

तमिलनाडु की राजनीतिज्ञ और पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता के जीवनी पर आधारित फिल्म ' आयरन लेडी" का पहला पोस्टर जारी कर दिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 21, 2018, 9:07 PM IST
  • Share this:
तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता पर आधारित फिल्म ‘आयरन लेडी’ का पोस्टर गुरुवार को जारी कर दिया गया. जयललिता के जीवनी पर आधारित इस फिल्म में मुख्य भूमिका नित्‍‍‍‍या मेनन ने अदा किया है.

फिल्म की निर्देशक प्रियदर्शिनी ने मीडिया को बताया कि उन्होंने बचपन से उनको आगे बढ़ता हुआ देखा है. अम्मा एक प्रतिष्ठित और प्रेरणादायक महिला रही हैं. उन पर फिल्म बनाने की प्रेरणा उनको उनके जीवन से ही मिली है.

यह भी पढ़ें: जयललिता के आवास को स्मारक बनाने का काम शुरू



हालांकि अभीतक तमिल फिल्म कर्मियों ने इसको अंतिमरूप नहीं दिया है. प्रियदर्शिनी का ऐसा प्लान है कि इस फिल्म की शूटिंग अगले साल जयललिता के जन्मदिन से पहले शुरू की जाए. फिल्म की शूटिंग 24 फरवरी 2019 से शुरू करने का उनका विचार है.
उनका कहना है कि यह एक बड़ा प्रोजेक्ट है और फिल्म पर वह रिसर्च कर रही हैं. इस फिल्म में जयललिता के अभिनेत्री के जीवन सेे लेकर अंतिम समय तक के जीवन को दिखाया जाएगा. प्रियदर्शिनी ने कहा है कि इस फिल्म को लेकर बहुत सी जिम्मेदारियां है, इस लिए वह इसमें काफी समय देना चाहती हैं.

यह भी पढ़ें: जयललिता के पसंदीदा फार्महाउस के पेड़ों में लगी आग, बंगले को कोई नुकसान नहीं

निर्देशक इस बात से वाकिफ हैं कि जयललिता के बायोपिक पर काफी विवाद भी होगा लेकिन वह इसका मुकाबला करने के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा कि अम्मा एक साहसी महिला थीं. उन्होंने सभी तरह की परिस्थितियों और चुनौतियों का सामना किया है. वह भी उनकी ही तरह इस फिल्म के लिए किसी भी चुनौती का सामना करने के लिए तैयार हैं.

उन्होंने कहा है कि वे इस फिल्म के प्रदर्शन में किसी तरह के विवाद से बचने के लिए सीबीएफसी एक्ट के तहत फिल्म बनाने जा रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज