प्रिया प्रकाश वॉरियर का दिखा नया लुक, बाथटब में कराया फोटो शूट

प्रिया प्रकाश वॉरियर का दिखा नया लुक, बाथटब में कराया फोटो शूट
प्रिया प्रकाश की फाइल फोटो

स्‍कूल ड्रेस में अपनी आंखों की अदाओं से हर किसी को अपना दीवाना बनाने वाली मलयालम ब्‍यूटी प्रिया प्रकाश वॉरियर एक बार फिर सुर्खियों में हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 23, 2018, 10:43 AM IST
  • Share this:
स्‍कूल ड्रेस में अपनी आंखों की अदाओं से हर किसी को अपना दीवाना बनाने वाली मलयालम ब्‍यूटी प्रिया प्रकाश वॉरियर एक बार फिर सुर्खियों में हैं. साल की शुरुआत में प्रिया प्रकाश का एक वीडियो इस कदर वायरल हुआ कि मलयालम ब्‍यूटी वाली यह लड़की रातोंरात स्‍टार बन गई. अब साल के अंत में भी प्रिया प्रकाश ने अपने नए फोटो शूट से हर किसी को अपनी खूबसूरती का कायल बना लिया है.

प्रिया प्रकाश वॉरियर ने इंस्‍टाग्राम में अपनी बेहद दिलकश फोटो शेयर की हैं. इस फोटोशूट में प्रिया काफी बदली हुई नजर आ रही हैं. अलग-अलग तस्‍वीरों में प्रिया अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेर रही हैं. प्रिया प्रकाश वारियर अपने नए अवतार में बाथटब फोटोशूट करती दिखाई दे रही हैं.

प्रिया प्रकाश ने बाथटब में कराया फोटो शूट




बाथटब में दिखा दिलकश अंदाज
इंस्‍टाग्राम पर प्रिया ने अपनी एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में प्रिया बाथटब में नजर आ रही हैं. प्रिया बाथटब में चेक ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. प्रिया एक बार फिर अपनी आंखों से बात करते दिख रही हैं. प्रिया की मासूमियत फोटो को और भी ज्‍यादा खूबसूरत बना देती हैं.

प्रिया ने अपनी फोटो इंटाग्राम में पोस्‍ट कीी


फिल्‍म उरु आदर लव में भी दिखीं थी अदाएं
आंखें मटकाकर रातोंरात मशहूर होने वाली ये मलयाली एक्ट्रेस फिल्म उरु आदर लव के एक गाने को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में आ गईं थीं. गाने में प्रिया और उनके हीरो रोशन केमिस्ट्री लैब में रोमांस करते नजर आ रहे थे. इस टीजर में भी प्रिया प्रकाश की आंखों की कई अदाएं देखी गई थीं. उरु आदर लव जल्‍द ही सिनेमा घरों में दिखाई देने वाली है.

प्रिया प्रकाश ने रेस्‍तरां में ली गई यह तस्‍वीर सोशल मीडिया पर शेयर की.


गूगल सर्च में प्रिया आठवें पायदान पर
प्रिया प्रकाश को लेकर युवाओं के बीच दीवानगी का ही आलम है कि गूगल की इंडिया सर्च में उन्‍हें टॉप टेन में जगह मिल चुकी है. हाल ही में गूगल ने इंडिया में सबसे ज्‍यादा सर्च किए गए लोगों की एक लिस्‍ट जारी की है. इस लिस्‍ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहली जगह बनाई है तो तैमूर अली खान 10वें स्‍थान पर मौजूद हैं. इस लिस्‍ट में प्रिया प्रकाश ने आठवें पायदान पर जगह बनाई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading