अपना शहर चुनें

States

Happy Birthday: 1 फिल्म के करोड़ों लेता है ये एक्टर, ड्रग रैकेट में फंस चुका है नाम

रवि तेजा ( फाइल फोटो)
रवि तेजा ( फाइल फोटो)

रवि तेजा की फिल्मों को साउथ में जबरदस्त रिसपॉन्स मिलता है. यहीं नहीं नॉर्थ इंडियन ऑडियंस भी टीवी पर आने वाली उनकी डब्ड फिल्मों की प्रशंसक है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 26, 2019, 2:19 AM IST
  • Share this:
साउथ फिल्म इंडस्ट्री में 'मास महाराजा' के नाम से फेमस एक्टर रवि तेजा शनिवार को 52 साल के होने जा रहे हैं. 26 जनवरी 1968 को आंध्रप्रदेश के जग्गमपेटा में जन्मे रवि तेजा का पूरा नाम रविशंकर राजू भूपतिराजू है. रवि तेजा ने साल 1990 में बतौर सपोर्टिंग आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की थी. हालांकि वक्त के साथ उनकी पॉप्युलैरिटी बढ़ती गई और आज उनकी गिनती साउथ के बड़े एक्टर्स में होती है.

करोड़ों की इनकम करते हैं रवि तेजा

रवि तेजा की फिल्मों को साउथ में जबरदस्त रिसपॉन्स मिलता है. यहीं नहीं नॉर्थ इंडियन ऑडियंस भी टीवी पर आने वाली उनकी डब्ड फिल्मों की प्रशंसक है. 2012 में फोर्ब्स ने रवि तेजा को 100 ऐसे सेलेब्रिटीज की लिस्ट में शामिल किया था, जिनकी सालाना इनकम 15.5 करोड़ रुपए से ज्यादा थी. इस लिस्ट में रवि 50वें नंबर पर थे.



ड्रग्स रैकेट में फंस चुका है रवि तेजा का नाम
2017 में हैदराबाद में एक महीने के भीतर मिले हार्ड ड्रग्स को लेकर एक्साइज एंड प्रोहिबिशन डिपार्टमेंट की एसआईटी ने तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े 12 लोगों को समन भेजा था. इनमें रवि तेजा का नाम भी शामिल था. रवि के अलावा जिन्हें समन भेजा गया था, उनमें एक्ट्रेस चार्मी कौर, नवदीप, तरुण, सुब्बुराज, नंदू और डायरेक्टर चिन्ना के नाम भी शामिल थे.

बता दें कि रवि तेजा ने 26 मई 2002 को कल्याणी से शादी की थी. उनके दो बच्चे हैं. उनके बेटे का नाम महाधन भूपतिराजू और बेटी का नाम मोक्षदा है.

ये भी पढ़ें: कृष्णा सोबती की 'मित्रो मरजानी' जिसने स्त्री अधिकारों के अनूठे पहलू पर बात की

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज