लाइव टीवी

बोल्‍ड सीन से भरी थी ये मूवी, हीरोइन से पूछा तो बोली- क्या करूं ये तो फिल्म की डिमांड थी...

News18Hindi
Updated: February 2, 2019, 8:15 AM IST
बोल्‍ड सीन से भरी थी ये मूवी, हीरोइन से पूछा तो बोली- क्या करूं ये तो फिल्म की डिमांड थी...
'नथुनिया पर गोली मारे 2' फिल्म का एक दृश्य

नथुनिया पर गोली मारे 2 फिल्‍म में बोल्‍ड सीन की भरमार थी. फिल्म में एक्ट्रेस शिविका दीवान थीं और ये फिल्‍म पुलिस भर्ती घोटाले पर आधारित थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 2, 2019, 8:15 AM IST
  • Share this:
भोजपुरी फिल्‍में एक्‍शन, ड्रामा और रोमांस से भरी होती हैं. हम आपको आज एक ऐसी फिल्‍म के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने एक्‍शन के कारण नहीं अपने बोल्‍ड सीन के कारण पर्दे पर छाई रही. नथुनिया पर गोली मारे 2 जब रिलीज हुई तो किसी को भी उम्‍मीद नहीं थी कि फिल्‍म में बोल्‍ड सीन की भरमार होगी. इस फिल्म में एक्ट्रेस शिविका दीवान नजर आईं थीं. फिल्म की रिलीज से पहले एक प्रमोशनल इंटरव्यू में शिविका ने कहा था कि बोल्ड सीन स्टोरी की डिमांड थे, इसलिए उन्होंने इन सीन्स को करने के लिए हामी भर दी.

शिविका ने कहा था, “मैं पहले बोल्ड सीन करने की बात सुनकर परेशान हो गई थी. फिर फिल्म की स्टोरी बताई गई और कहा गया कि स्टोरी के हिसाब से ये सीन हैं, इसलिए मैंने फिल्म को करने के लिए हामी भर दी.” शिविका दीवान ने भोजपुरी फिल्म चैलेंज से फिल्मी दुनिया में डेब्यू किया.

फिल्म में आने से पहले वह दिल्ली में थियेटर करती थीं. थियेटर करने के दौरान ही उन्हें भोजपुरी फिल्म में काम करने का ऑफर मिला था. फिल्म से पहले शिविका कई विज्ञापन में भी काम कर चुकी हैं. शिविका यूपी के कानपुर की रहने वाली हैं.

बता दें कि फिल्म 'नथुनिया पर गोली मारे 2' बिहार में हुए पुलिस भर्ती घोटाले पर आधारित थी. फिल्म एक ऐसे लड़के की कहानी है जो पुलिस में भर्ती होने के लिए खूब मेहनत करता है, लेकिन उसका चयन नहीं हो पाता. जिस कारण वह गलत काम करता है. इस फिल्म में शिविका ने मंत्री की बेटी का रोल निभाया था, जिसका फिल्म के एक्टर नमित अपहरण कर लेते हैं.

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Viral Gana: काजल राघवानी और खेसारी लाल के इस Bhojpuri Song के VIDEO ने मचाई बिहार में हलचल, आपने देखा?

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मनोरंजन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 2, 2019, 8:15 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर