खेसारीलाल यादव के नए गाने का इंटरनेट पर धूम, बार-बार देखा जा रहा ये VIDEO

(फोटो साभारः Video Grab Youtube)

(फोटो साभारः Video Grab Youtube)

खेसारीलाल यादव (Khesari lal Yadav) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लिट्टी चोखा' को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 28, 2020, 1:01 PM IST
  • Share this:

नई दिल्ली. भोजपुरी सुपस्टार खेसारीलाल यादव (Khesari lal Yadav) ने लंदन से वापस आने के बाद गाना ‘इश्‍क (Ishq)’ बनाया और यह स्‍पीड रिकॉर्ड भोजपुरी म्‍यूजिक चैनल पर रिलीज किया गया. इस गाने को देखते ही देखते उनके फैंस ने सिर आंखों पर बैठा लिया और अभी तक इस गाने को 46 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने को खेसारीलाल यादव ने गाया है.

इस गाने में खेसारीलाल की जोड़ी कनिष्‍का नेगी के साथ खूब जमती हुई नजर आ रही है. इस गाने का लिरिक्‍स यादव राज और म्‍यूजिक विनय विनायक का है. इस गाने को मिले ऑडियंस के प्‍यार से खेसारीलाल यादव गदगद हैं. इसके लिए उन्‍होंने सभी का आभार भी व्‍यक्‍त किया है. आइए, अब आप भी देखिए खेसारीलाल यादव का यह नया गाना-

Youtube Video

बात दें, खेसारीलाल यादव इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लिट्टी चोखा' को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. बता दें, 'लिट्टी चोखा' से खेसारीलाल का बहुत पुराना नाता है. उनकी जिंदगी में एक वक्त ऐसा भी आया था, जब दिल्ली में उन्हें 'लिट्टी चोखा' बेचना पड़ा था. अब जल्द ही खेसारीलाल भोजपुरी फिल्म 'लिट्टी चोखा' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म के निर्देशक पराग पाटिल होंगे. काजल राघवानी और खेसारीलाल यादव की भोजपुरी फिल्म 'लिट्टी चोखा' के जरिए बिहार और उत्तर प्रदेश के दलित और पिछड़ी जातियों के शोषण को पर्दे पर उकेरा जाएगा.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज