अपना शहर चुनें

States

VIDEO: यूट्यूब पर सुपरहिट हुआ भोजपुरी का ये सॉन्ग, इंडिया में दूसरे नंबर पर कर रहा ट्रेंड

इस गाने को अब तक 7 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. (Video Grab Youtube)
इस गाने को अब तक 7 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. (Video Grab Youtube)

भोजपुरी सिंगर और एक्‍टर नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) का गाना ‘लईका तोहरे के पापा कहता’ है, जो इन दिनों यूट्यूब इंडिया पर ट्रेंड दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 30, 2020, 5:24 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री (Bhojpuri Film Industry) के बाद इन दिनों भोजपुरी म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री का जलवा खूब देखने को मिल रहा है. इस वजह से अब भोजपुरी के भी गाने यूट्यूब पर वर्ल्‍ड और इंडिया ट्रेंड में शुमार होने लगे हैं. इसका ताजा उदाहरण भोजपुरी सिंगर और एक्‍टर नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) का गाना ‘लईका तोहरे के पापा कहता’ है, जो इन दिनों इंडिया ट्रेंड में धमाल मचा रहा है.

नीलकमल सिंह ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किए गए इस गाने को अब तक 7 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. यह गाना हार्डी संधु के तितलियां के बाद दूसरे नंबर पर काबिज है. यूट्यूब के ट्रेंडिंग लिस्‍ट में इस साल जगह बनाने वाले नीलकमल सिंह दूसरे भोजपुरी के सिंगर बन गए हैं. उनके गाने ‘लईका तोहरे के पापा कहता’ को भोजपुरी के म्‍यूजिक लवर्स ने सर आंखों पर बैठा रखा है. इस वजह‍ से गाना खूब वायरल हो रहा है.






इस गाने की सफलता से नीलकमल सिंह बेहद खुश हैं. उन्‍होंने बताया कि गाना ‘लईका तोहरे के पापा कहता’ काफी अतरंगी गाना है, जो दर्शकों को खूब पसंद भी आ रहा है. तभी उन्‍होंने हमारे गाने को इतना प्‍यार दिया कि गाना टॉप 2 में पहुंच गया है. इसके लिए हम सभी का आभार व्‍यक्‍त करते हैं और अपील करते हैं कि आगे भी ऐसे ही आप सभी अपना प्‍यार और आशीवार्द हम पर बनाए रखें.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज