होम /न्यूज /मनोरंजन /जब Aishwarya Rai ने बिना शरमाए सबके सामने छुए थे Rajinikanth के पैर, कभी बनी थीं ऑनस्क्रीन गर्लफ्रेंड

जब Aishwarya Rai ने बिना शरमाए सबके सामने छुए थे Rajinikanth के पैर, कभी बनी थीं ऑनस्क्रीन गर्लफ्रेंड

जब Aishwarya Rai ने बिना शरमाए सबके सामने छुए थे Rajinikanth के पैर

जब Aishwarya Rai ने बिना शरमाए सबके सामने छुए थे Rajinikanth के पैर

Throwback: साउथ के सुपरस्टार एक्टर रजनीकांत (Rajinikanth) को 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार (National Film Awards) समार ...अधिक पढ़ें

    साउथ सिनेमा (South Cinema) के दिग्गज एक्टर रजनीकांत (Rajinikanth) 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में दादा साहेब फाल्के पुरस्कार (Dada Saheb Phalke) से नवाजा गया है. इस अवॉर्ड को उन्होंने खुद ग्रहण करने के साथ ही अपने गुरु के बालचंदर, अपने बड़े भाई सत्यनारायण गायकवाड़ और अपने सबसे अच्छे दोस्त राज बहादुर को समर्पित किया है. ऐसे में इस खास मौके पर उनसे जुड़ा एक किस्सा आपको बता रहे हैं जब अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya rai bachchan) ने बिना शरमाए उनके पैर छू लिए थे.

    ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी एक्टिंग के लिए तो जानी जाती हैं मगर उन्हें लोग उनकी सादगी के लिए भी प्यार करते हैं. रजनीकांत और ऐश्वर्या से जुड़ा एक किस्सा वायरल हो रहा है, जब उन्होंने एक्टर के पैर छूकर आशीर्वाद लिया था. एक्ट्रेस भले ही उनके साथ काम कर चुकी हैं लेकिन वो इस बात को बखूबी जानती रही हैं कि थलाइवा उनसे कितने सीनियर अभिनेता हैं. वो उनका आदर और सम्मान करती हैं. दरअसल, ये किस्सा उस दौरान है जब इंडियन सुपर लीग की ओपनिंग सेरेमनी चेन्नई में हुई थी. यहां पर ऐश्वर्या ने परफॉर्मेंस दी थी. जैसे ही एक्ट्रेस की परफॉर्मेंस खत्म हुई थी तो रजनीकांत स्टेज पर पहुंच गए थे और वो उन्हें देखकर काफी खुश हो गई थीं.

    इसके बाद ऐश्वर्या ने रजनीकांत (Rajinikanth And Aishwarya rai bachchan) के पैर छूकर आशीर्वाद लिया था. उस समय उनकी वो फोटो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गई थी. एक्ट्रेस का संस्कार देख दर्शक और फैंस काफी उत्साहित हो गए थे. लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे थे. आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय और रजनीकांत की उम्रे में 23 साल का अंतर है. दोनों ने ‘रोबोट’ (Robot) जैसी फिल्म में काम किया था.

    फिल्म ‘रोबोट’ में रजनीकांत ने एक साइंटिस्ट का रोल प्ले किया था, जो खुद की शक्ल का रोबोट तैयार करते हैं और उसका नाम चिट्टी रखा जाता है. इसमें दिखाया गया था कि रजनीकांत के रोबोट को उनकी गर्लफ्रेंड यानी कि ऐश्वर्या राय से प्यार हो जाता है. ये मूवी ब्लॉकबस्टर रही थी.

    Tags: Aishwarya rai bachchan, Rajinikanth, Superstar Rajinikanth

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें