Thugs of Hindostan की जबरदस्त कमाई, पहले ही दिन तोड़ा सलमान और बाहुबली का रिकॉर्ड

पहले ही दिन ठग्स ने तोड़े रिकॉर्ड, आमिर खान और अमिताभ बच्चन के नाम पर खराब फिल्म देखने पहुंचे दर्शक, निर्माता की चांदी.

News18Hindi
Updated: November 9, 2018, 12:46 PM IST
Thugs of Hindostan की जबरदस्त कमाई, पहले ही दिन तोड़ा सलमान और बाहुबली का रिकॉर्ड
ठगों ने की रिकॉर्डतोड़ कमाई, समीक्षकों को फिल्म पसंद नहीं आई
News18Hindi
Updated: November 9, 2018, 12:46 PM IST
लगभग सभी लोगों ने फिल्म Thugs Of Hindostan को खराब रिव्यू दिए. यशराज फिल्म की इस मेगा प्रोडक्शन में अमिताभ बच्चन और आमिर खान पहली बार एक साथ पर्दे पर दिखने वाले थे और इस बात पर इस फिल्म की खूब मार्केटिंग भी की गई. शायद इसी मार्केटिंग का फिल्म को फायदा भी हुआ.

खराब रिव्यू के बाद भी फिल्म ने पहले दिन रिकॉर्डतोड़ कमाई की है. सिनेमाघरों से मिले आंकड़ों के अनुसार इस फिल्म ने पहले दिन अनुमानित तौर पर 50 करोड़ की कमाई कर ली है और सबसे बड़ी ओपनिंग का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है.

इससे पहले सबसे बड़ी ओपनिंग का रिकॉर्ड सलमान खान की प्रेम रतन धन पायो (39 करोड़*) और बाहुबली - 2 (40 करोड़*) के नाम रहा था. दरअसल 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' को एडवांस बुकिंग से सबसे अधिक फायदा हुआ. सिनेमाघरों ने दीवाली का मौका देखते हुए इस फिल्म के टिकट के दाम बढ़ा दिए थे और लगभग 2 लाख से ज्यादा टिकटों की एडवांस बुकिंग हो चुकी थी.

जिस तरह से फिल्म ने कमाई करना शुरू किया है, ऐसा माना जा रहा है कि सोमवार तक फिल्म 100 करोड़ के जादुई आंकड़े से काफी आगे निकल जाएगी.

इस फिल्म को लगभग सभी ओर से खराब रिव्यू मिले हैं लेकिन इसके बाद भी आमिर-अमिताभ बॉलीवुड के दो सबसे बड़े स्टार हैं और उनके नाम के बाद भी किसी फिल्म को कमाई नहीं मिलने का सवाल ही पैदा नहीं होता. इस फिल्म में आमिर और अमिताभ के अलावा फिल्म 'दंगल' में नज़र आई फातिमा सना शेख और ब्रिटिश कलाकार जॉन क्लाइव मुख्य रोल में हैं. फिल्म में कटरीना कैफ भी हैं लेकिन उनका रोल काफी छोटा है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर