Home /News /entertainment /

रणवीर सिंह ने बताया, क्यों हैं वो इतने तूफानी

रणवीर सिंह ने बताया, क्यों हैं वो इतने तूफानी

(Photo: Facebook/ Thums Up official page)

(Photo: Facebook/ Thums Up official page)

थम्स अप के ‘तूफानी’ विज्ञापनों में हम अक्सर देखते हैं कि थम्स अप पीने वाले 'तूफानी' करते हैं और खतरों से कभी नहीं घबराते. थम्स अप इस बार नए अंदाज में खास 'तूफानी' हीरो के साथ आया है. इस बार ये हीरो सलमान खान नहीं, बल्कि रणवीर सिंह हैं.

अधिक पढ़ें ...
  • Pradesh18
  • Last Updated :
    सॉफ्ट ड्रिंक बनाने वाली कंपनी कोका कोला इंडिया ने अपने ‘थम्स अप’ ब्रांड के लिए बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह को नया ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है. कंपनी ने एक बयान में बताया कि उसने अपनी ‘तूफानी’ विज्ञापन श्रृंखला के तहत एक नए विज्ञापन अभियान की शुरुआत की है, जिसमें सिंह को लिया गया है.

    थम्स अप के ‘तूफानी’ विज्ञापनों में हम अक्सर देखते हैं कि थम्स अप पीने वाले 'तूफानी' करते हैं और खतरों से कभी नहीं घबराते. थम्स अप इस बार नए अंदाज में खास 'तूफानी' हीरो के साथ आया है. इस बार ये हीरो सलमान खान नहीं, बल्कि रणवीर सिंह हैं. थम्स अप ने अपना नया कैम्पेन लॉन्च किया है. इस विज्ञापन में स्टार रनवीर सिंह थम्स अप के मूल विचार 'मैं हम भी हूं, और खास भी' को सही साबित कर रहे हैं.

    थम्स अप का नया कैम्पेन इस साल की शुरुआत में लॉन्च किए गए 'मैं हूं तूफानी' से बिल्कुल अलग और खास है. 'हम' में 'खास' का जश्न मनाने के विचार पर आधारित यह कैम्पेन लोगों के 'तूफानी' करने के प्रयास को प्रेरित करता है.



    थम्स अप के साथ जुड़ने पर बॉलीवुड अभिनेता रणनीर सिंह ने कहा कि मेरा पसंदीदा थम्स अप मेरे जीवन का एक अभिन्न हिस्सा रहा है. मेरा पूरा परिवार एक थम्स अप से लुभाकर मुझसे इसके लिए कुछ भी करवा सकता है. मैं बहुत खुश हूं कि मुझे थम्स अप के विज्ञापन के लिए चुना गया. रनवीर ने कहा, 'थम्स अप ब्रांड का स्वभाव किसी ओर की बजाए मेरे साथ ज्यादा फिट बैठता है. थम्स अप मेरे साहस, आत्मविश्वास और जोखिम का मूर्त रूप है.'

    थम्स अप का मानना है कि कोई इंसान पैदाइशी 'तूफानी' नहीं होता. बल्कि विपरीत परिस्थितियों से लड़ना आपको 'तूफानी बनाता है. असली 'तूफानी' हर इंसान के अंदर मौजूद होता है. हमें सिर्फ लक्ष्यों को प्राप्त करने की दिशा में इसे पहचानना की जरूरत होती है.' थम्स अप के इस विज्ञापन में सभी दृश्य सजीव हैं और यह एक्शन से भरपूर रोलरकॉस्टर राइड से कम नहीं लग रहे.

    Tags: Ranveer Singh, Salman khan

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर