'अनबिलीवेबल' के बाद टाइगर श्रॉफ ने गाया दूसरा सॉन्ग, वायरल हुआ 'कैसनोवा' का VIDEO

यह गाना 13 जनवरी को रिलीज होने वाला है. (VIdeo Grab Instagram @tigerjackieshroff)

यह गाना 13 जनवरी को रिलीज होने वाला है. (VIdeo Grab Instagram @tigerjackieshroff)

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं, लेकिन अपने डेब्यू के बाद से ही वे नई चीजों में हाथ आजमा रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 10, 2021, 1:36 PM IST
  • Share this:

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं, लेकिन अपने डेब्यू के बाद से ही वे नई चीजों में हाथ आजमा रहे हैं. उन्होंने खुद को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया, अपने डांस से मंत्रमुग्ध किया, लेकिन किसी को भी यह नहीं पता था कि वह एक अच्छे गायक भी हैं और यही वजह है जब अभिनेता ने अपना पहला सिंगल 'अनबिलीवेबल' रिलीज किया तो हर कोई हैरान था. अब टाइगर ने अपने दूसरे गीत कैसनोवा (Casanova) का ट्रेलर रिलीज कर दिया है, जो बिल्कुल अभूतपूर्व है. सबसे युवा एक्शन सुपरस्टार अब रॉकस्टार बन गए हैं, जिन्होंने अपने प्रशंसकों को फिर से रोमांचित कर दिया है.

'कैसनोवा' में टाइगर श्रॉफ अपने डांसिंग अवतार में नजर आ रहे हैं. इसमें कोई दो राय नहीं है कि टाइगर एक शानदार डांसर हैं और अभिनेता ने अपने अविश्वसनीय डांस मूव्स के साथ यह एक बार फिर साबित कर दिखाया है. यह एक अपबीट सॉन्ग है जो बहुत ही आकर्षक है, जैसे ही गाना बजना शुरू होगा, लोग खुद को थिरकने से रोक नहीं पाएंगे.



अपनी ही धुन पर नाचते हुए, टाइगर ने अब अगले सिंगल 'कैसनोवा' का प्रीव्यू रिलीज कर दिया है. अभिनेता ने ब्लैक एंड वाइट ओपन कोट और उसी रंग की टोपी और पैंट के साथ एक बार फिर हमें अपना दीवाना बना लिया है. हमेशा की तरह, टाइगर श्रॉफ ने हमारा ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है और डांस पार्टनर के साथ उनकी केमिस्ट्री गजब की दिखाई दे रही है. यह गाना 13 जनवरी को रिलीज होने वाला है. टाइगर इस साल अपनी अगली तीन रिलीज के साथ अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. वह 'बागी 4', 'हीरोपंती 2' और 'गणपत' में नजर आएंगे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज