TikTok पर छाई करिश्मा कपूर की हमशक्ल, Video देखकर बोले लोग- ये कुदरत का करिश्मा है

TikTok पर छाई करिश्मा कपूर की हमशक्ल, Video देखकर बोले लोग- ये कुदरत का करिश्मा है
हूबहू करिश्मा कपूर की तरह दिखती हैं हिना. (Photo Credit: Instagram)

टिकटॉक (TikTok) बीते कुछ दिनों से काफी चर्चा में है. पहले TikTok vs Youtube और फिर #BanTikTok. सिर्फ आम लोग ही नहीं बल्कि कई सेलिब्रिटीज ने भी टिकटॉक के कॉन्टेंट को लेकर देश में टिकटॉक बैन करने की मांग की.

  • Share this:
मुंबई : सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक (TikTok) बीते कुछ दिनों से काफी चर्चा में है. पहले TikTok vs Youtube और फिर #BanTikTok. सिर्फ आम लोग ही नहीं बल्कि कई सेलिब्रिटीज ने भी टिकटॉक के कॉन्टेंट को लेकर देश में टिकटॉक बैन करने की मांग की. इन सितारों में शक्तिमान यानि मुकेश खन्ना, अनुपम खेर, बिग बॉस फेम हिंदुस्तानी भाऊ जैसे कई सेलिब्रिटीज शामिल थे, जिन्होंने इंडिया में टिकटॉक बैन करने की मांग की. हालांकि, विवादों के अलावा टिकटॉक सेलिब्रिटीज के हमशक्ल्स को लेकर भी काफी चर्चा में रहता है. अभी तक टिकटॉक पर अजय देवगन, शाहरुख खान, सलमान खान, सुनील शेट्टी, श्रीदेवी और करीना कपूर जैसे कई स्टार्स के हमशक्ल दिखाई दे चुके हैं.

लेकिन, इन दिनों करीना कपूर की बहन और बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) की हमशक्ल टिकटॉक पर खूब सुर्खियां बटोर रही है. टिकटॉक पर करिश्मा कपूर की तरह दिखने वाली वायरल हो रही इस लड़की का नाम हिना है, जो हूबहू करिश्मा कपूर की तरह दिखती है. हिना टिकटॉक पर अक्सर करिश्मा कपूर के डायलॉग्स पर वीडियोज बनाती रहती हैं और इनके जरिए वह खूब सुर्खियां भी बटोरती हैं. टिकटॉक पर हिना के 2.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं.





 






View this post on Instagram




 

#tiktokkarishmakapoor#collaboration #expression @therealkarismakapoor @bollywood#tiktokqueen#queen#expression @realbollywoodhungama @indiatoday #beautybloggers #foryoupage #viralvideos


A post shared by Heenaakh1 (@heenaakh1) on









टिकटॉक पर हिना के वीडियोज देखने के बाद हर कोई एक बार को तो धोखा खा जाता है कि यह वाकई करिश्मा कपूर हैं, लेकिन ध्यान देने पर पता चलता है कि यह करिश्मा नहीं बल्कि उनकी तरह दिखने वाली कोई और लड़की है. हिना के वीडियोज देखने के बाद कोई उन्हें कुदरत का करिश्मा कहकर बुलाता है तो कोई उन्हें करिश्मा की जेरोक्स कॉपी बताता है.




बात करें असली करिश्मा कपूर की तो हाल ही में करिश्मा कपूर मेंटलहुड नाम की वेब सीरीज में नजर आई थीं. लंबे समय तक बड़े पर्दे से दूर रहने के बाद करिश्मा को एक बार फिर स्क्रीन पर देख उनके फैन काफी खुश हुए थे. मेंटलहुड (Mentalhood) की कहानी मांओं से जुड़ी हुई है. जिसमें यह बताने की कोशिश की गई थी कि, किस तरह से माएं बच्चों को संभालने से लेकर घर-ऑफिस और बाहर हर जगह की जिम्मेदारियों का भार उठाती हैं.

ये भी पढ़ेंः जब 50 साल की उम्र में श्रीदेवी ने कराया था Bold फोटोशूट, सोशल मीडिया पर छा गई थीं ये Photos
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading