Home /News /entertainment /

TMC विधायक Madan Mitra का दिखा कलरफुल अवतार, म्यूजिक वीडियो 'India Wanna've Her Betiyaa' रिलीज

TMC विधायक Madan Mitra का दिखा कलरफुल अवतार, म्यूजिक वीडियो 'India Wanna've Her Betiyaa' रिलीज

Madan Mitra का म्यूजिक वीडियो 'India Wanna've Her Betiyaa' रिलीज

Madan Mitra का म्यूजिक वीडियो 'India Wanna've Her Betiyaa' रिलीज

TMC विधायक मदन मित्रा (Madan Mitra) का यूट्यूब पर एक म्यूजिक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके बोल 'India Wanna've Her Betiyaa' हैं. इस गाने में विधायक का कलरफुल अवतार देखने के लिए मिल रहा है, लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं. देखिए...

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    By- रत्नेश मिश्रा

    तृणमूल कांग्रेस विधायक मदन मित्रा का नया म्यूजिक वीडियो ‘India Wanna’ve Her Betiyaa’ इस हफ्ते की शुरुआत में रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है. इसमें TMC विधायक मदन मित्रा का कलरफुल अवतार देखने के लिए मिल रहा है. उनका वीडियो रिलीज होने के बाद से फैंस के बीच छाया हुआ है.

    गाने के शब्दों में उन्होंने खुद को ‘कलरफुल ब्वॉय’ बताया, पीले कुर्ता और लाल धोती पहने, मदन मित्रा लगभग 5 मिनट की क्लिप में नजर आ रहे हैं, जिसकी शुरुआत जागो मां दुर्गा वंदना से होती है. वीडियो में कुछ मिनट बाद मित्रा गाना और रैप करना शुरू कर देते हैं- ‘India Wanna’ve Her Betiyaa’.

    इस गाने को मदन मित्रा ने गाया है और इसे उन पर फिल्माया भी गया है. इस गीत के बोल हैं- ‘भवानीपुर से कमरहाटी, पश्चिम बंगाल से देशेर माटी, बांग्ला होबे एबार दिल्ली-आर घाटी, ममता-आर हाथ धोरे सामने हाती.’ यह म्यूजिक वीडियो तृणमूल कांग्रेस के नारे ‘बांग्ला निजेर मेयेकेई चाय’ (बंगाल अपनी बेटी चाहता है) पर आधारित है.

    दरअसल, भवानीपुर में 30 सितंबर को उपचुनाव होना है. शोभंडेब चट्टोपाध्याय ने उनके इस्तीफे के बाद यह सीट खाली की थी. ममता बनर्जी भवानीपुर में उपचुनाव लड़ रही हैं, क्योंकि उन्हें मुख्यमंत्री के रूप में पदभार संभालने के बाद छह महीने की निर्धारित समय सीमा के भीतर विधायक बनना होगा. इसी के चलते मदन मित्रा की आवाज गाना बनाया गया है और इससे लोगों तक पहुंचने का तरीका अपनाया गया है. TMC नेता वीडियो के जरिए जन-जन तक अपनी बात रख रहे हैं.

    Tags: TMC, TMC Leader

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर