भारत सरकार के TikTok बैन के फैसले पर बोलीं TMC सांसद नुसरत जहां- उनका क्या जो बेरोजगार होंगे

टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने TikTok बैन पर प्रतिक्रिया दी है.
टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने TikTok बैन पर प्रतिक्रिया दी है.

भारत सरकार के TikTok बैन फैसले पर टीएमसी सांसद और बंगाली सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने कुछ ऐसा कह दिया है, जिससे उनकी आलोचना शुरू हो गई है.

  • Share this:
आशिका सिंह/मुंबईः भारत-चीन सीमा विवाद के बीच भारत सरकार ने डाटा सुरक्षा का हवाला देते हुए चीन को बड़ा झटका दिया है और 59 चाइनीज ऐप्स (TikTok Ban in India) पर पाबंदी लगा दी. बैन किए गए ऐप्स में टिकटॉक, स्नैपचैट और हेलो जैसे कई मशहूर ऐप भी शामिल हैं. भारत सरकार के इस फैसले की जहां हर तरफ तारीफ हो रही है तो वहीं टीएमसी सांसद और बंगाली सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने कुछ ऐसा कह दिया है, जिससे उनकी आलोचना शुरू हो गई है. नुसरत जहां कोलकाता (Kolkata) के इसकॉन की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंची थीं, जहां उन्होंने टिकटॉक बैन (TikTok Ban) पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

नुसरत जहां ने भारत सरकार के टिकटॉक बैन के निर्णय को ‘जल्दबाजी में लिया निर्णय (impulsive decision)’ बताया है. उन्होंने कहा- 'टिकटॉक मेरे लिए दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स की तरह है. मेरा सवाल है कि अचानक ये निर्णय लेने से क्या होगा. सिर्फ ऐप बंद करने से क्या होगा.' यही नहीं एक्ट्रेस ने ऐप बैन करने की तुलना नोटबंदी से की और कहा कि सरकार के इस फैसले के बाद कई लोगों की नौकरी चली जाएगी.





ये भी पढ़ेंः अनुष्का शर्मा की इन अदाओं पर विराट कोहली फिर हुए फिदा, ऐसी कही दिल की बात
उन्होंने कहा 'सरकार के इस फैसले के बाद कई लोगों को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ जाएगा. उनका क्या होगा. देश की सुरक्षा के हित के लिए मैं सरकार के साथ हूं, लेकिन सेना के लिए इस्तेमाल किये जा रहे बुलेट प्रूफ जैकेट चीन से आते हैं. सोकर उठकर नोट बंद कर दिया. अचानक ऐप बंद कर दिया. इससे क्या होगा. इसका जवाब कौन देगा. हमें अभी इनफ्लेशन नहीं चाहिए. बता दें कि नुसरत जहां भी टिकटॉक पर काफी एक्टिव थीं. वह टिकटॉक पर आए दिन अपने वीडियोज पोस्ट करती थीं और बड़ी संख्या में उनके फॉलोअर्स भी थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज