हिंदी फिल्म Mission Majnu के लिए एक्टिंग वर्कशॉप अटेंड कर रहीं Rashmika Mandanna, पूरी की 'सुल्तान' की शूटिंग

मिशन मजनू में रश्मिका अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा संग नजर आएंगी

मिशन मजनू में रश्मिका अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा संग नजर आएंगी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'मिशन मजनू' की शूटिंग शुरू होने से पहले Rashmika Mandanna हिंदी डेब्यू के लिए खुद को परफेक्ट बनाने के लिए कई बीच-बीच में हिंदी फिल्म के संबंधित ऑनलाइन नरेशन्स का भी सहारा ले रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 21, 2021, 11:38 AM IST
  • Share this:
टॉलीवुड अभिनेत्री रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) इन दिनों काफी बिजी हैं. रश्मिका अपनी तमिल डेब्यू फिल्म सुल्तान (Sulthan) की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं, जिसमें वे साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के साथ अभिनय करते नजर आएंगी. इसके अलावा मंदाना 'एक विलन' फेम अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) के साथ 'मिशन मजनू' से बॉलीवुड में भी डेब्यू कर रही हैं. बताया जा रहा है कि रश्मिका स्पाई थ्रिलर फिल्म 'मिशन मजनू' (Mission Majnu) के लिए पूरे जीजान से तैयारी कर रही हैं. अभिनेत्री हिंदी फिल्म को लेकर मुंबई में तमाम तरह की एक्टिंग वर्कशॉप्स अटेंड करती हैं. पिछले कुछ माह में उन्हें कई बार एक्टिंग वर्कशॉप्स में स्पॉट किया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'मिशन मजनू' की शूटिंग शुरू होने से पहले रश्मिका हिंदी डेब्यू के लिए खुद को परफेक्ट बनाने के लिए कई बीच-बीच में हिंदी फिल्म के संबंधित ऑनलाइन नरेशन्स का भी सहारा ले रही हैं. रश्मिका फिलहाल 'Pushpa' और 'Aadaalloo Meeku Johaarludagger' की शूटिंग कर रही हैं लेकिन बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर वे अपनी बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी में भी कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. रश्मिका की तमिल डेब्यू 'सुल्तान' 2 अप्रैल 2021 में रिलीज हो रही है जिसे बक्खीराज कन्नन (Bakkiyaraj Kannan) द्वारा निर्देशित किया गया है. 'सुल्तान' में रश्मिका अभिनेता कार्ति के साथ अभिनय करते नजर आएंगी.

हाल ही में रश्मिका की कन्नड़ फिल्म 'Pogaru' रिलीज हुई है जिसे दर्शकों का काफी अच्छा रेस्पोंस मिल रहा है। नंद किशोर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रश्मिका अभिनेता ध्रुव सर्जा (Dhruva Sarja) के अपोजिट में हैं. वहीं दूसरी ओर एक्ट्रेस अभिनय के अलावा अपने डांस के जरिए भी लोगों का दिल जीत रही हैं. हाल ही में मंदाना को बादशाह और युवान शंकर के पंजाबी सॉन्ग 'Top Tucker' में देखा गया था. सिंगल ट्रैक में मंदाना अपना जबरदस्त जलवा बिखेरती दिखीं. पहले पंजाबी म्यूजिक अल्बम में ही मंदाना दर्शकों को इंप्रेस करने में कामयाब हुई. सॉन्ग में उनके डांस को काफी पसंद किया जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज