• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • टॉलीवुड स्टार Vijay Sethupathi ने आमिर की फिल्म 'लाल सिंह चड्डा' को रिजेक्ट करने पर तोड़ी चुप्पी, जानिए वजह

टॉलीवुड स्टार Vijay Sethupathi ने आमिर की फिल्म 'लाल सिंह चड्डा' को रिजेक्ट करने पर तोड़ी चुप्पी, जानिए वजह

जानिए आखिर विजय सेतुपति ने क्यों रिजेक्ट की आमिर की फिल्म

जानिए आखिर विजय सेतुपति ने क्यों रिजेक्ट की आमिर की फिल्म

टॉलीवुड अभिनेता (Vijay Sethupathi) को लेकर पहले खबरें थी कि वे आमिर की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) के लिए अपना वजन कम नहीं कर पाए और इसीलिए उन्हें इस प्रोजेक्ट को ना कहना पड़ा. हालांकि, 'लाल सिंह चड्ढा 'के लिए विजय सेतुपति का न कहने ये वजह नहीं है. अभिनेता ने इस बात का पूरी तरह से खंडन किया है कि वजन अधिक होने के चलते उन्हें आमिर के प्रोजेक्ट को न कहना पड़ा.

  • Share this:

    साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) इन दिनों ‘मास्टर’ (Master) फिल्म को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. वहीं दूसरी ओर ऐसी भी खबरें थीं कि वे मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ (Laal Singh Chaddha) से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं. हालांकि, अब इन खबरों पर विराम लग चुका है क्योंकि, आमिर के प्रोजेक्ट में काम करने के लिए विजय सेतुपति ने इनकार कर दिया है. उन्होंने हाल ही में इस बात पर चुप्पी तोड़ी है कि आखिर किस वजह के चलते उन्हें आमिर की फिल्म छोड़नी पड़ी.

    सेतुपित को स्क्रिप्ट सुनाने खुद गए थे आमिर
    विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) को लेकर पहले खबरें थीं कि वे आमिर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) के लिए अपना वजन कम नहीं कर पाए और इसीलिए उन्हें इस प्रोजेक्ट को ना कहना पड़ा. हालांकि, अभिनेता ने इस बात का पूरी तरह से खंडन किया है कि वजन अधिक होने के चलते उन्हें आमिर के प्रोजेक्ट को मना करना पड़ा. विजय ने बताया कि ”मुझे इस फिल्म का ऑफर खुद आमिर ने किया था. वे मुझसे मिलने आए और उन्होंने मुझे स्क्रिप्ट भी सुनाई थी, वे रात रुके और सुबह वापस चले गए.”

    सेतुपति ने आमिर को बताया शानदान स्टोरीटेलर
    अभिनेता ने आगे बताया- “आमिर एक बेहतरीन स्टोरीटेलर हैं. उन्होंने जिस अंदाज में मुझे ‘Laal Singh Chaddha’ की पटकथा सुनाई थी जिसे मैंने तुरंत हां कर दी थी. लेकिन बाद में महामारी ने उन डेट्स को प्रभावित किया, जिसे मैंने फिल्म के लिए तय रखी था.” उन्होंने कहा, ”कोविड ने हमारे प्लान को खराब कर दिया. लॉकडाउन के बाद मेरे पास 5 तेलुगू प्रोजेक्ट्स थे, इसलिए मैं लाल सिंह चड्ढा को अपने शेड्यूल में जगह नहीं दे पाया.”

    ये है न करने का कारण
    विजय सेतुपति लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के दोस्त का किरदार निभाने वाले थे. जहां अंग्रेजी फिल्म में टॉम हैंक के दोस्त का किरदार मैकेल्टी विलियमसन ने निभाया था ठीक वैसे ही विजय सेतुपति निभाते नजर आने वाले थे. लेकिन अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स में बिजी होने के चलते विजय को आमिर को मना करना पड़ा. बात अगर विजय सेतुपति के वर्क फ्रंट की करें तो वे इन दिनों विगनेश सिवन की फिल्म ‘Kaathuvaakula Rendu Kaadhal’ की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म में समांथा अक्किनेनी और नयनतारा फीमेल लीड का रोल प्ले करेंगे. इसके अलावा उनकी फिल्म ‘तुगलक दरबार’ और ‘कादिआसी विवसिया’ भी जल्द ही रिलीज होने वाली हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज