सुपरस्टार राम चरण संग रोमांस करेंगी साउथ कोरियन एक्ट्रेस Bae Suzy, रश्मिका मंदाना भी आएंगी नजर!

राम चरण की फिल्म में नजर आएंगी विदेशी एक्ट्रेस

राम चरण की फिल्म में नजर आएंगी विदेशी एक्ट्रेस

रामचरण (Ram Charan) स्टारर निर्देशक एस शंकर की फिल्म में एक साउथ कोरियन एक्ट्रेस को अप्रोच करने की बात सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स शंकर की फिल्म में दक्षिण कोरियाई अभिनेत्री Bae Suzy (South Korean actor Bae Suzy) को कास्ट करने वाले हैं. सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें हैं कि एस शंकर की फिल्म में साउथ कोरियन एक्ट्रेस स्क्रीन पर राम चरण के अपोजिट नजर आ सकती हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 24, 2021, 5:56 PM IST
  • Share this:
साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) ने पिछले दिनों ही सोशल अकाउंट पर यह ऐलान किया है कि वे फिल्ममेकर एस शंकर (Filmmaker S. Shankar) की फिल्म में काम करने के लिए एक्साइटेड हैं. राम चरण ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, ''शंकर सर के शानदार सिनेमैटिक वर्ल्ड का हिस्सा बनकर एक्साइटिड हूं.''

राम चरण और शंकर के साथ कोलैबोरेशन पर दिल राजू ने भी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा था, ''मैं बहुत खुश हूं और और इंडिया के बेहतरीन एक्टर राम चरण और डायरेक्टर शंकर के साथ कोलैबरेट करने जा रहा हूं. हम यह फिल्म क्रिएटिव सिनेमा के विजन के साथ पैन इंडिया ऑडियन्स के लिए लेकर आ रहे हैं. फिल्म का टाइटल अभी तक डिसाइड नहीं हुआ है लेकिन यह फिल्म एक्शन से भरपूर होगी.'' अब इस फिल्म को लेकर एक और दिलचस्प जानकारी सामने आ रही है. इस खबर को सुनकर दर्शकों का क्रेज राम चरण की फिल्म के लिए दुगना होने वाला है.

दरअसल, राम चरण (Ram Charan) स्टारर निर्देशक एस शंकर की फिल्म में एक साउथ कोरियन एक्ट्रेस को अप्रोच करने की बात सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स शंकर की फिल्म में दक्षिण कोरियाई अभिनेत्री Bae Suzy (South Korean actor Bae Suzy) को कास्ट करने वाले हैं. सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें हैं कि एस शंकर की फिल्म में साउथ कोरियन एक्ट्रेस स्क्रीन पर राम चरण के अपोजिट नजर आ सकती हैं. हालांकि, Bae Suzy को लेकर अब तक न तो राम चरण की ओर से कोई प्रतिक्रिया आई है और न ही मेकर्स ने इसका आधिकारिक ऐलान किया है.


एस शंकर की अपकमिंग फिल्म को लेकर जब से ये जानकारी सामने आई है कि वे Bae Suzy को अप्रोच कर रहे हैं तब से सोशल मीडिया पर अभिनेत्री के राम चरण के साथ फोटोशॉप्ड मीम्स बन रहे हैं. दूसरी ओर खबर है कि राम चरण की फिल्म में रश्मिका मंदाना लीड फीमेल एक्ट्रेस का किरदार निभाएंगी.

जानकारी के लिए बता दें कि नायक फेम एक्टर जल्द ही निर्देशक शंकर (Shankar) की एक्शन ड्रामा फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. इस फिल्म को राजू गरू और शिरीष गरू प्रोड्यूस कर रहे हैं. यह फिल्म राम चरण की 15वीं और दिल राजू की 50वीं फिल्म होगी. यह फिल्म हिंदी, तेलुगू और तमिल में रिलीज होगी. बताया जा रहा है कि फिल्म में राम चरण ऐसे अवतार में नजर आएंगे जैसा उन्हें कभी किसी ने नहीं देखा होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज