Pubg Ban होने पर नुसरत जहां ने किया ट्वीट, जीडीपी पर ली चुटकी

Pubg Ban होने पर नुसरत जहां ने किया ट्वीट, जीडीपी पर ली चुटकी
टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने पबजी बैन पर प्रतिक्रिया दी है.

बंगाली सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस (Trinmool Congress) की सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने पबजी बैन होने पर प्रतिक्रिया दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 3, 2020, 8:51 PM IST
  • Share this:
कोलकाता. केंद्र सरकार ने पबजी (Pubg) समेत 118 चाइनीज मोबाइल एप्लीकेशन पर बैन लगा दिया है. केंद्र सरकार के सूचना और प्रौद्योगिकी मंत्रालय ने बुधवार को पबजी समेत 118 ऐप्स पर प्रतिबंध लगाया है. सरकार ने इस बार जिन ऐप्स पर बैन लगाया है उनमें पबजी, बायडू, ऐप लॉक, एमवी मास्टर, बाइक रेसिंग, लूडो ऑल स्टार प्रमुख हैं. वहीं, बंगाली सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस (Trinmool Congress) की सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने इस मामले में प्रतिक्रिया दी है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए नुसरत ने ट्वीट किया, ''मोदी बाबू GDP बेक़ाबू ! अब ना पबजी में रीवाईवल होगा ना ईकोनॉमी में. अब हम क्या करें?''


टिकटॉक बैन होने पर दिया था बयान
कुछ समय पहले टिकटॉक बैन होने पर नुसरत जहां ने कहा था, ''टिकटॉक मेरे लिए दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स की तरह है. मेरा सवाल है कि अचानक ये निर्णय लेने से क्या होगा. सिर्फ ऐप बंद करने से क्या होगा.'





हाल ही में नुसरत जहां मिमी चक्रवर्ती के साथ एक शॉर्ट फिल्म में भी नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने लोगों को कोरोना को लेकर जागरूक करने के लिए मैसेज देने की कोशिश की थी. नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती का यह वीडियो यूट्यूब पर काफी वायरल हुआ था. यूट्यूब पर आई इस शॉर्ट फिल्म का नाम 'झॉर थामे जाबे एक दिन' है. जिसका हिंदी में मतलब है 'तूफान एक दिन थम जाएगा.' इस वीडियो को कैमेलिया फिल्म प्रोडक्शन ने बनाया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading