Home /News /entertainment /

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला की इस तस्वीर ने इंटरनेट पर कोहराम मचाया

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला की इस तस्वीर ने इंटरनेट पर कोहराम मचाया

त्रिशाला दत्त हैं संजय की पहली बेटी.

त्रिशाला दत्त हैं संजय की पहली बेटी.

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर मचा रही हैं कोहराम !

    संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त अचानक से चर्चा में आ गई हैं और उनके चर्चा में आने का कारण है उनकी एक तस्वीर जो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा की है.

    लाल ड्रेस में त्रिशाला इस तस्वीर में काफ़ी बोल्ड लुक में नज़र आ रही हैं और लोग कयास लगा रहे हैं कि संजय की बेटी अब मॉडलिंग या एक्टिंग में अपना करियर बनाना चाहती हैं.

    हालांकि, संजय दत्त इस बात को कई बार बता चुके हैं कि वो त्रिशाला को एक्टिंग के क्षेत्र में नहीं जाने देना चाहते, बतौर संजय, "त्रिशाला एक्टिंग करना चाहती थी लेकिन अगर वो ऐसा करती तो मैं उसकी टांगे तोड़ देता."

    संजय, त्रिशाला को एक्टिंग से दूर रखना चाहते हैं और इसलिए उन्होंने त्रिशाला को कभी भारत लाने की कोशिश भी नहीं की. संजय की पहली पत्नी रिचा की ब्रेन ट्यूमर से मौत के बाद से ही त्रिशाला अपनी मौसी के पास अमेरिका में रहती हैं.

    अमेरिका में ही स्कूली शिक्षा पाने वाली त्रिशाला ने पिता के विरोध के बाद एक्टिंग में आने की कोशिश नहीं की लेकिन उनके इंस्टाग्राम फ़ोटोज़ कई बार फ़िल्मी मीडिया के लिए ख़बर बन जाते हैं और इस बार भी उनकी इस तस्वीर ने इंटरनेट पर धमाल मचाया हुआ है.




    त्रिशाला ने दरअसल ये तस्वीर अपने घटे हुए वज़न को दिखाने के लिए डाली है. अपने बढ़े हुए पेट पर काम कर रही त्रिशाला ने बताया है कि वो कैसे जिम और नींबू पानी के सहारे अपनी बॉडी पर वर्कआउट कर रही थी और इसका नतीजा वाकई बढ़िया निकला है.

    पिता संजय दत्त के बेहद नज़दीक त्रिशाला अब बॉलीवुड का मोह पूरी तरह से छोड़ चुकी हैं. लॉ ग्रेजुएट त्रिशाला इक्का दुक्का फोटो शूट के अलावा अपने करियर पर ध्यान दे रही हैं. उनकी न्यूयॉर्क में ही रहने का प्लान है.



    #daddysgirl ❤️ @duttsanjay


    A post shared by Trishala Dutt (@trishaladutt) on






    ये भी पढ़ें

    बॉलीवुड में होता है महिलाओं का शोषणः प्रियंका चोपड़ा

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर