संजय दत्त की बेटी ने शेयर की दिवंगत बॉयफ्रेंड के साथ तस्वीर, लिखा भावुक मेसेज

हाल ही में त्रिशाला ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने बॉयफ्रेंड के निधन की खबर शेयर की थी. जिसके बाद उन्होंने अपनी कई तस्वीरें भी शेयर कीं.

News18Hindi
Updated: August 3, 2019, 8:45 PM IST
संजय दत्त की बेटी ने शेयर की दिवंगत बॉयफ्रेंड के साथ तस्वीर, लिखा भावुक मेसेज
त्रिशाला दत्त
News18Hindi
Updated: August 3, 2019, 8:45 PM IST
अभिनेता संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त अपने बॉयफ्रेंड की मौत के बाद खुद को संभालने की कोशिशों में लगी हैं. उनका कहना है कि वह उसे बहुत याद करती हैं. हाल ही में त्रिशाला ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रेमी के लिए एक भावनात्मक पोस्ट शेयर की है.

जरुर पढ़ें : रणवीर सिंह ने शेयर की शर्टलेस फोटो, तन्मय भट्ट बोले- जब लगावे तू लिपिस्टिक...

उन्होंने अपने दिवंगत बॉयफ्रेंड के साथ खुद की एक प्यार भरी तस्वीर शेयर की और लिखा कि मैं तुमसे प्यार करती हूं. वहीं उन्होंने ये भी लिखा कि मुझे तुम्हारी याद आती है. इस तस्वीर में त्रिशाला, काले रंग के कपड़ों में हैं जबकि उनके दिवंगत बॉयफ्रेंड सफेद वेस्ट और जींस पहने हुए नज़र आ रहे हैं.

त्रिशाला ने अपने इंस्टाग्राम से इस तस्वीर को शेयर किया है.


बता दें कि हाल ही में त्रिशाला ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने बॉयफ्रेंड के निधन की खबर शेयर की थी. जिसके बाद उन्होंने अपनी कई तस्वीरें भी शेयर कीं.

उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा कि आप हमेशा मेरे पास रहेंगे. मैं आपसे प्यार करती हूं और मैं आपको याद करूंगी, जब तक हम फिर से नहीं मिल जाते. सात अक्टूबर 1986 - दो जुलाई 2019. मैं आपको कल से भी ज्यादा प्यार करती हूं. त्रिशाला, संजय दत्त और दिवंगत ऋचा शर्मा की सबसे बड़ी संतान हैं.

जरुर पढ़ें: सुहाना खान ने दोस्तों संग किया धमाकेदार डांस, कॉलेज के दिनों की तस्वीरें वायरल
First published: August 3, 2019, 8:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...