12 years of Pavitra Rishta: अंकिता लोखंडे ने सुशांत को याद कर शेयर किया VIDEO, भावुक हुए फैंस

66 से ज्यादा अवॉर्ड जीत चुका 'पवित्र रिश्ता' टीवी के सबसे पसंदीदा शोज में से एक है. (फोटो साभारः Instagram/lokhandeankita)

66 से ज्यादा अवॉर्ड जीत चुका 'पवित्र रिश्ता' टीवी के सबसे पसंदीदा शोज में से एक है. (फोटो साभारः Instagram/lokhandeankita)

टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' (Pavitra Rishta) को रिलीज हुए 12 साल हो गए हैं. इस मौके पर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने प्यारा सा वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ नजर आ रही हैं.

  • Share this:

नई दिल्लीः टीवी जगत के मशहूर सीरियल्स में से एक 'पवित्र रिश्ता' (Pavitra Rishta) को रिलीज हुए 12 साल हो गए हैं. इस शो का पहला एपिसोड 1 जून 2009 को प्रसारित हुआ था. इस मौके पर शो की लीड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने एक खूबसूरत पोस्ट किया है. वे शो में अर्चना (Archana) का रोल निभाकर घर-घर मशहूर हो गई थीं. शो में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ उनकी केमिस्ट्री को हर किसी ने पसंद किया था. यह रील लाइफ कपल आगे चलकर रियल लाइफ कपल भी बने थे, हालांकि यह रिश्ता शादी तक पहुंचने से पहले ही टूट गया था. इससे कपल के तमाम फैंस काफी निराश हुए थे.

अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर सीरियल से जुड़ा एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो के शुरू में सीरियल का टाइटल सॉन्ग है, जिसमें सुशांत के अलावा शो से जुड़े तमाम एक्टर्स की फोटोज दिखाई दे रही हैं. फिर एक दूसरी क्लिप शुरू होती है, जिसमें वे सुशांत सिंह राजपूत के साथ बादलों के ऊपर नजर आ रही हैं. सीरियल से जुड़ा यह अंश लोगों को सुशांत की याद दिला रहा है. साथ में उनकी खूबसूरत केमिस्ट्री की याद भी ताजा कर रहा है. वीडियो में सुशांत अंकिता की ओर देखते हुए कह रहे हैं, 'जो रिश्ते दिल से जुड़े होते हैं, वे जिंदगी भर तो साथ रहते हैं, जिंदगी के बाद भी साथ देते हैं.'



अंकिता ने वीडियो पोस्ट करने के साथ ही उसे एक प्यारा सा कैप्शन भी दिया है. वे लिखती हैं, 'हां, पवित्र रिश्ता को रिलीज हुए 12 साल हो गए हैं. समय बहुत तेजी से बीतता है. 66 से ज्यादा अवॉर्ड जीत चुका 'पवित्र रिश्ता' भारतीय टेलीविजन के सबसे पसंदीदा शोज में से एक बना हुआ है. इस शो ने मुझे न सिर्फ अर्चना के रूप में पहचान दिलाई, बल्कि दुनिया भर से लोगों का प्यार भी मिला और मुझे वह बनाया जो मैं आज हूं. वह कहानी जो जिंदगी, प्यार, परिवार और दोस्ती का जश्न मनाती है. मुझे अर्चना बनाने के लिए बालाजी फिल्म्स और एकता कपूर का तहे दिल से शुक्रिया. साथ में, सभी कास्ट और क्रू का आभार. मेरा हमेशा साथ देने के लिए, मां और पापा का शुक्रिया.'

अर्चना ने करीब 3 घंटे पहले यह पोस्ट अपने इंस्टा अकाउंट से शेयर किया था, जिस पर साढ़े तीन लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. फैंस के अलावा सेलेब्स भी पोस्ट पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने अंकिता से पूछा कि क्या उन्हें सुशांत कि याद आ रही है? वीडियो देखने के बाद फैंस सुशांत को काफी मिस कर रहे हैं और उन्हें लेकर खूब कमेंट कर रहे हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज