लाइव टीवी

Bigg Boss: इस हफ्ते घर से बाहर होंगे 2 कंटेस्टेंट! इस तारीख को होगा फिनाले

News18Hindi
Updated: January 29, 2020, 12:14 PM IST
Bigg Boss: इस हफ्ते घर से बाहर होंगे 2 कंटेस्टेंट! इस तारीख को होगा फिनाले
15 फरवरी को बिग बॉस 13 का फिनाले हो सकता है.

अब जैसे-जैसे बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के फिनाले की तारीख पास आती जा रही है. वैसे-वैसे शो को लेकर फैन्स और कंटेस्टेंट्स में भी एक्साइटमेंट बढ़ाता जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 29, 2020, 12:14 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) रियलिटी शो के इतिहास का सबसे सफल सीजन साबित हो रहा है. सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन शो के कंटेस्टेंट्स ट्रेंड करते हैं. टीवी का एंटरटेनिंग और हिट शो होने की वजह से शो बढ़ाया गया. अब जैसे-जैसे शो के फिनाले की तारीख पास आती जा रही है. वैसे-वैसे शो को लेकर फैन्स और कंटेस्टेंट्स में भी एक्साइटमेंट बढ़ाता जा रहा है. शो का फिनाले के फाइनलिस्ट कौन होंगे ये तो अभी कहना मुश्किल है, लेकिन 'बिग बॉस 13' के फिनाले को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है, जिसके मुताबिक इस बार काफी ट्विस्ट देखने को मिल सकते हैं.

खबर है कि इस बार बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर से डबल इविक्शन (Double eviction) होगा. बिग बॉस के एक फैंन पेज के मुताबिक, इस हफ्ते घर से आरती सिंह (Arti Singh) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) बाहर हो सकती हैं. कमाल आर खान और द खबरी द्वारा किए गए ट्वीट में इसका दावा किया गया है. इस बार घर से सिद्धार्थ, विकास, शहनाज और आरती नॉमिवेट हुए हैं. शहनाज का फ्लिप करना लोगों को पसंद आ रहा था लेकिन सिर्फ टास्क के समय ऐसे शहनाज का फ्लिप करना अब दर्शकों को भी समझ आने लगा हैं. बिग बॉस का फिनाले 15 फरवरी को हो सकता है.



हाल ही के एक एपिसोड में देखा गया था कि टास्क से पहले शहनाज और सिद्धार्थ की टकरार चल रही थी, शहनाज सिद्धार्थ का साथ छोड़ आसिम की टीम में शामिल हो गईं थीं. लेकिन टास्क के खत्म होने के बाद वो एक बार फिर सिद्धार्थ के साथ देखी जाने लगी. बीते कुछ दिनों में जिस तरह शहनाज का रवैया है. वह इनके लिए मुश्किल खड़ी कर सकता है.

Bigg Boss 13, Bigg Boss, Salman Khan, Weekend ke vaar, Shehnaaz Gill, Wikipedia, शहनाज गिल
शहनाज का फ्लिप मारना दर्शकों को भी समझने आने लगा है.


वहीं, वोट ट्रेडिंग के हिसाब से आरती सिंह सबसे पीछे चल रही हैं. ऐसे में उनका घर से जाने पर मुहर लग सकती है. इस बार का फिनाले एक बड़े स्तर पर आयोजित किया जाएगा, जिसके लिए मेकर्स अच्छी-खासी रकम खर्च करने वाले हैं. कई रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिनाले का सेट काफी भव्य होने वाला है, इसके लिए करीब 12-13 करोड़ खर्च किए जाएंगे. इसके साथ ही ग्रैंड फिनाले के लिए फिल्म सूर्यवंशी की टीम प्रमोशन के लिए आएगी. सलमान के शो पर सूर्यवंशी का टीजर रिलीज किए जाने की खबरें हैं.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss: घर में आते ही विकास ने खोली पोल तो भड़के आसिम के भाई, कहा- 'अपने पर ध्यान दें' 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 29, 2020, 11:42 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर