टीवी सीरियल 'वागले की दुनिया' के सेट पर 8 लोग कोरोना पॉजिटिव, जारी है शो की शूटिंग

फोटो साभार: @SonySab

फोटो साभार: @SonySab

जेडी मजीठिया के शो वागले की दुनिया (Wagle Ki Duniya) के सेट पर 8 लोग कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. कोरोना पॉजिटिव हुए लोग में कलाकार और कर्मचारी दोनों शामिल हैं.

  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या जिस तेजी से बढ़ रही है. कोरोना वायरस की दूसरी लहर का प्रभाव खासकर एंटरटेनमेंट पर पड़ रहा है. इस वायरस की चपेट में आए दिन कोई न कोई स्टार आया रहा है. इंडस्ट्री में वीकेंड पर शूटिंग नहीं की जा रही है. सेट पर गीने चुने लोगों को ही बुलाया जा रहा है. इतनी सावधानी बरतने के बावजूद भी जेडी मजीठिया के शो वागले की दुनिया (Wagle Ki Duniya) के सेट पर 8 लोग कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं.

मीडिया रिपोर्ट के हवाले से खबर आ रही है कि कोरोना पॉजिटिव हुए लोग में कलाकार और कर्मचारी दोनों शामिल हैं. सभी कोरोना पॉजिटिव कलाकार घर पर क्वारंटीन हैं. कोरोना के कहर के बाद भी सेट को सैनिटाइज करके शूटिंग दोबारा से शुरू कर दी गई है. निर्माता जेडी मजीठिया ने बताया है कि सेट पर इतने लोग कोरोना पॉजिटिव होने के बाद सभी लोग चौंक गए हैं. इस बारे में बात करने से हर कोई डर रहा है. आपको बता दें पहले भी मजीठिया के शो का एक तकनीशियन की कोरोना वायरस से मौत हो गई थी.


View this post on Instagram

A post shared by Sony SAB (@sonysab)





सुमित राघवन के शो 'वागले की दुनिया' (Wagle Ki Duniya) को जेडी मजीठिया प्रोड्यूस कर रहे हैं. बता दें कि ‘वागले की दुनिया’ सोनी सब पर नए लुक में वापसी किया है. पुरानी यादों को ताजा करते हुए सोनी सब ‘वागले की दुनिया' में नई पीढ़ी, नए किस्से को दिखाया है. इस शो में क्लासिक और लोगों के चहेते मिस्टर वागले हैं और वागले की दुनिया का नया युग को दिखाया गया है. सुमीत राघवन मिस्टर वागले की मुख्य भूमिका में नजर आ रहे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज