• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • करण कुंद्रा से ब्रेकअप पर अनुषा दांडेकर से यूजर ने पूछा सवाल, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

करण कुंद्रा से ब्रेकअप पर अनुषा दांडेकर से यूजर ने पूछा सवाल, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

अनुषा दांडेकर ने सोशल मीडिया पर अपने ब्रेकअप का खुलासा किया था. फाइल फोटो

अनुषा दांडेकर ने सोशल मीडिया पर अपने ब्रेकअप का खुलासा किया था. फाइल फोटो

टीवी एक्ट्रेस अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) और एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundra) के ब्रेक की खबरों से दोनों के फैंस अब भी हैरान हैं. अब अनुषा और करण को अपने रिलेशनशिप पर सफाई देनी ही पड़ रही है. हाल ही में अनुषा से एक फैन ने ब्रेकअप ( Break up) की असली वजह के बारे में पूछा तो उन्होंने ऐसा करारा जवाब दिया कि वह फैन हैरान रह गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    फेमस टीवी एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundra) और अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) की ब्रेक अप (Break up) की खबरें पिछले दिनों सोशल मीडिया की सुर्खियां रही है. ब्रेकअप से पहले दोनों ही स्टार तकरीबन साढ़े साल रिलेशनशिप (Relationship) में रहे. मगर इस साल की शुरूआत में दोनों की राहें अलग हो गईं. वहीं, रोडिज फेम करण कुंद्रा (Roadies fame Karan Kundra) बिग बॉस-15 (Big Boss-15) को लेकर चर्चा में हैं.

    एक्ट्रेस अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar)  हमेशा से ही अपने ब्रेक अप को लेकर काफी मुखर रही हैं, जब भी दोनों के अलगाव पर बातें हुई हैं, उन्होंने पूरी ईमानदारी से अपने रिलेशनशिप पर बात की हैं. बात अगर करण की करें तो उन्होंने हमेशा कहा है, कि दोनों एक-दूसरे के साथ काफी अच्छा समय बिताया है और वे अनुष्का के परिवार का हमेशा सम्मान करते रहे हैं.

    हाल ही में, अनुषा ने अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर क्वेश्चन-आंसर सेशन (Question-Answer Session On Instagram) रखा, जहां उन्होंने हर सवाल का जबाव दिया. एक फैन ने उनसे पूछा कि क्या आप अपने ब्रेकअप की असली वजह को बताएंगी? अनुषा ने इस सवाल का बड़े ही सलीके से करारा जवाब दिया.

    उन्होंने उपने डॉगी के साथ एक तस्वीर शेयर की और कहा, ‘हर कोई रिश्ते में अधिक ईमानदारी और खुशी का हकदार है और यह खुद से प्यार करने की शुरूआत है, इसलिए मैंने खुद को चुना है’. यही असली वजह है.

    हर बार की तरह भी इस बार भी अनुषा के बयान से लगता है कि ब्रेकअप की असली वजह करण कुंद्रा ही हैं. हांलाकि उनके पिछले स्टेटमेंट से पता चलता है कि क्यों दूसरे लोग किसी रिश्ते को लेकर बाते बनाते हैं. अगर एक बार रिलेशनशिप खत्म हो गई है, तो उस पर चर्चा नहीं होनी चाहिए.

    हालांकि, अनुषा का यह बयान करण कुंद्रा को फिर से खबरों में ला दिया है, जबकि वो जल्द ही बिग बॉस-15  में दिखने वाले हैं. गौरतलब है कि करण के पहले शो ‘कितनी मोहब्बत है’ के बाद से ही उनकी बड़ी तगड़ी फैन फॉलोइंग बन गई थी. ‘ऐ रिश्ता क्या कहलाता है’ ने उनकी लोकप्रियता में और इजाफा किया.अनुषा और करण ने ‘गुमराह एंड ऑफ इनोसेंस’, ‘प्यार तूने क्या किया’ और ‘लव स्कूल’ जैसे शोज में साथ-साथ काम किया था, जिसकी वजह से दोनों एक दूसरे के करीब आए थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज