लाइव टीवी

डिलेवरी बॉय विशाल सोनकर बना Dance Deewane 2 का विजेता

News18India
Updated: September 29, 2019, 9:52 AM IST
डिलेवरी बॉय विशाल सोनकर बना Dance Deewane 2 का विजेता
विशाल ने अपनी मां के लिए इस शो में हिस्‍सा लिया था, जो अर्थराइटिस से पीढि़त हैं.

विशाल (Vishal Sonkar) ने अपनी मां के लिए 'डांस दीवाने 2' (Dance Deewane 2) में हिस्‍सा लिया था, जो अर्थराइटिस से पीड़ित हैं और ठीक से चल नहीं पाती हैं. ऐसे में जब विशाल के नाम विजेता की ट्रॉफी हुई तो हर कोई भावुक हो गया.

  • News18India
  • Last Updated: September 29, 2019, 9:52 AM IST
  • Share this:
मुंबई. डांस रिएलिटी शो 'डांस दीवाने 2' (Dance Deewane 2) में डांस की जबरदस्‍त टक्‍कर अपने अंजाम पर पहुंच गई. आखिरकार इस शो का विजेता शनिवार को एक ऐसा डांसर बन गया, जिसने सिर्फ यह ट्रॉफी ही नहीं जीती, बल्कि लोगों के दिल भी जीत लिए. लोगों के घरों में खाना डिलेवर करने वाला विशाल सोनकर (Vishal Sonkar) इस शो के विजेता बन चुके हैं. विशाल ने अपनी मां के लिए इस शो में हिस्‍सा लिया था, जो अर्थराइटिस से पीड़ित हैं और ठीक से चल नहीं पाती हैं. ऐसे में जब विशाल के नाम विजेता की ट्रॉफी हुई तो हर कोई भावुक हो गया.

विशाल ने अपने पहले ही परफॉर्मेंस से साफ कर दिया था कि वह यहां जीतने आए हैं. विशाल ने अपने परफॉर्मेंस से कई दिल जीते. इस शो में डांसर्स की तीन पीढ़ियों ने हिस्‍सा लिया था और विशाल दूसरी जनरेशन के कंटेस्‍टेंट थे. शो की शुरुआत में जज शशांक खेतान ने विशाल की आर्थिक मदद भी की थी. बता दें कि इस शो को माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit), निर्देशक शशांक खेतान और कॉरियोग्राफर तुषार कालिया जज कर रहे थे.


Loading...

ग्रैंड फिनाले को यादगार बनाने के लिए एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी यहां पहुंची थीं. प्रियंका यहां स्‍पेशल गेस्‍ट बनी नजर आईं, जिन्‍होंने माधुरी दीक्षित के साथ फिल्‍म 'देवदास' के गाने 'ढोला रे ढोला' पर डांस भी किया था.

यह भी पढ़े: रानू मंडल ने उदित नारायण के साथ रिकॉर्ड किया नया गाना, देखें ये शानदार वीडियो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 29, 2019, 9:39 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...