कोरोना काल के बीच एक्टर शहीर शेख के घर आई एक अच्छी खबर, मां बनने वाली हैं रुचिका कपूर

पिछले साल नवंबर में शहीर शेख और रुचिका कपूर शादी के बंधन में भी बंध गए थे. (फोटो साभारः Instagram shaheernsheikh)

पिछले साल नवंबर में शहीर शेख और रुचिका कपूर शादी के बंधन में भी बंध गए थे. (फोटो साभारः Instagram shaheernsheikh)

पिछले साल नवंबर में शहीर शेख (Shaheer Sheikh) ने रुचिका कपूर (Ruchika Kapoor) के साथ पहले सगाई की थी और फिर उसे महीने दोनों शादी के बंधन में भी बंध गए थे.

  • Share this:

नई दिल्ली. 'महाभारत' और 'ये रिश्ते हैं प्यार के' जैसे टीवी शोज से घर-घर अपनी पहचान बनाने वाले एक्टर शहीर शेख (Shaheer Sheikh) के घर इस कोरोना काल के बीच एक अच्छी खबर आई है. खबर है कि शहीर शेख की पत्नी रुचिका कपूर प्रग्नेंट हैं. शहीर और रुचिका के घर जल्द ही बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है. वहीं, जब से यह खबर सामने आई है, तब से इन दोनों के फैंस भी काफी खुश हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शहीर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा बात नहीं करते.

एक वेब पॉर्टल से बातचीत करते हुए शहीर ने कहा कि उन्हें मीडिया के सामने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बातचीत करना पसंद नहीं है. उन्होंने कहा कि देशभर में अभी कोरोना महामारी से जो स्थिति बनी हुई है, उसे ध्यान में रखते हुए वह इस खबर पर चुप रहना ज्यादा पसंद करेंगे. बता दें, पिछले साल नवंबर में शहीर ने रुचिका के साथ पहले सगाई की थी और फिर उसे महीने दोनों शादी के बंधन में भी बंध गए थे.

रुचिका के बारे में बात करें तो वह मुंबई की रहने वाली हैं. रुचिका को साल 2014 में बालाजी मोशन पिक्चर्स में बतौर मार्केटिंग हेड नियुक्त किया गया था. फिलहाल वो बालाजी मोशन पिक्चर्स में सीनीयर वाइस प्रेसिडेंट के तौर पर काम कर रही हैं. रुचिका कपूर बतौर क्रिएटिव प्रोडूसर 'वीरे दी वेडिंग' और 'लैला मजनू' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. इसके अलावा उन्होंने 'जजमेंटल है क्या', 'जबरिया जोड़ी', 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितार', और 'ड्रीम गर्ल' में भी काम किया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज