कृष्णा मुखर्जी के ऊपर फेंका गया जग भर पानी, 'Kuch To Hai' के सेट पर नजर आई होली की मस्ती

(फोटो साभारः Instagram/krishna_mukherjee786)

(फोटो साभारः Instagram/krishna_mukherjee786)

टीवी शो 'कुछ तो है' (Kuch To Hai: Naagin Ek Naye Rang Mein) के सेट का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें होली की एक झलक देखने मिल रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 29, 2021, 10:38 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः होली का जश्न जारी है, फिर क्या गली, घर और फिल्म का सेट, हर जगह लोग होली की मस्ती में खोए हैं. हाल में टीवी शो 'कुछ तो है' (Kuch To Hai: Naagin Ek Naye Rang Mein) के सेट पर होली की एक झलक देखने मिली. दरअसल, टीवी एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें शूटिंग के कई पलों को कैद किया गया है. वीडियो क्लिप की शुरुआत में कृष्णा पर कोई जग भरके पानी डाल देता है. इससे सेट पर मौजूद लोग उनकी और बढ़े चले आते हैं. यह होली की हुड़दंग थी, जिसमें एक्ट्रेस के साथ-साथ बाकी कलाकार भी शामिल दिखे. अब तक इस वीडियो को 2 लाख से ज्याद लोग देख चुके हैं.

टीवी सीरियल ‘कुछ तो है’ (Kuch Toh Hai Naagin Ek Naye Rang Mein) की लीड एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukherjee) ने फैंस को खास अंदाज में होली की शुभकामनाएं दी हैं. कृष्णा मुखर्जी ने सीरियल ‘कुछ तो है’ के सीरियल के सेट पर बीते दिनों ही होली खेल ली थी और इसका एक वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पTVर शेयर किया है. वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कृष्णा मुखर्जी ने फैंस को होली की शुभकामनाएं दी हैं.




कृष्णा ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'अब तक की सबसे अच्छी टीम, जिसके साथ मैंने काम किया है. सभी का शुक्रिया और मैं सबको बहुत मिस कर रही हूं. सभी को प्यार. इतना प्यार जताने के लिए सभी का आभार.' कृष्णा मुखर्जी के इस वीडियो को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं और अब तक इसे 2 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

कृष्णा मुखर्जी (फाइल फोटो)


कृष्णा मुखर्जी को देखकर अक्सर लोग उन्हें मौनी रॉ़य समझने लगते हैं. उन्होंने सात साल पहले चैनल वी के शो ‘झल्ली अंजली’ से बतौर एक्ट्रेस अपने करियर की शुरुआत की थी. अब वह 28 साल की हो चुकी हैं. कृष्णा ने ‘नागिन 3’ में तान्या का रोल निभाया था. अब वह इस टीवी सीरीज के नए पार्ट ‘कुछ तो है’ में नजर आ रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज