Covid-19 से जूझ रहे 'हनुमान सिंह' की सेहत में मामूली सुधार, अनिरुद्ध दवे के परिवार ने ली राहत की सांस

कोरोना से संक्रमित एक्टर अनिरुद्ध दवे की सेहत में मामूली सुधार (फोटो साभारः Instagram/aniruddh_dave)

कोरोना (Covid-19) से हालत बिगड़ने के बाद एक्टर अनिरुद्ध दवे (Anirudh Dave) को आईसीयू में भर्ती कराया गया था. वे भोपाल के चिरायु अस्पताल में एडमिट हुए थे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अनिरुद्ध दवे की हालत में मामूली सुधार हुआ है. यह खबर मिलने पर परिवार को राहत की सांस आई.

  • Share this:
    नई दिल्लीः पिछले दिनों टीवी एक्टर अनिरुद्ध दवे (Anirudh Dave) की कोरोना (Covid-19) रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. हालत बिगड़ने के बाद, उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया था. वे इलाज के लिए भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती हुए थे. अस्पताल में एडमिट होने के दौरान, उनकी तबीयत काफी नाजुक थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अनिरुद्ध दवे की सेहत पहले की तुलना में ठीक है, जिससे उनकी पत्नी और परिवार ने राहत की सांस ली है.

    अनिरुद्ध दवे कोरोना संक्रमित होने से पहले, दो वेब सीरीज के लिए काम कर रहे थे. एक्टर के बेहद करीबी दोस्त ने एबीपी न्यूज को बताया, 'अनिरुद्ध के फेफड़े कोरोना से 75 फीसदी तक संक्रमित हो गए थे. लेकिन, अब संक्रमण पहले की तुलना में थोड़ा कम हुआ है.'

    पहले अनुरुद्ध का सीटी स्कोर 21/25 था, जो अब थोड़ा बेहतर होकर 17/25 हो गया है. अनिरुद्ध का इलाज कर रहे डॉक्टरों का कहना है कि अगर अगले 4-5 दिनों तक अनिरुद्ध का सीटी स्कोर इसी तरह घटता रहा तो वे जल्द ही ठीक हो जाएंगे. अनिरुद्ध को लगातार ऑक्सीजन भी दी जा रही है.

    (फोटो साभारः Instagram/aniruddh_dave)


    एक्टर के दोस्त ने आगे बताया, 'भोपाल में एक वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान, जब अनिरुद्ध बीमार पड़े थे तो वे जिस होटल में रहे थे, वहीं पर क्वारंटीन हो गए थे. मगर फिर सीटी स्कैन के जरिये पता चला कि उनके फेफड़े बुरी तरह कोरोना से संक्रमित हैं. बिगड़ी हालत को देखते हुए, उन्हें एक अस्पताल से शिफ्ट कर भोपाल के चिरायु अस्पताल में दाखिल कराया गया.'

    इस वक्त अनिरुद्ध की पत्नी शुभी, भाई नितिन, बहन और जीजाजी भोपाल में हैं और अनिरुद्ध की तबीयत में हुए सुधार के बाद, सभी ने राहत की सांस ली है. बता दें कि अनिरुद्ध 'वो रहनेवाली महलों की', 'मेरा नाम करेगी रौशन', 'फुलवा', 'पटियाला बेब्स' जैसे लोकप्रिय सीरियलों में काम कर चुके हैं. उन्होंने 'तुझ संग' और 'शोरगुल' जैसी फिल्मों में भी काम किया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.