लाइव टीवी

Bigg Boss के घर आकर पारस के साथ अपने रिश्ते का The End करेंगी आकांक्षा पुरी!

News18Hindi
Updated: January 22, 2020, 11:41 AM IST
Bigg Boss के घर आकर पारस के साथ अपने रिश्ते का The End करेंगी आकांक्षा पुरी!
वीकेंड के वार (Weekand Ka Vaar) पर पारस की उनको लेकर सलमान खान के साथ हुईं बातों से वो बेहद खफा हैं.

नेशनल टीवी पर पारस का ये बर्ताव आकांक्षा को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और अब ये चर्चा है कि वो बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में जाकर अपने इस रिश्ते को खत्म करने वाली हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 22, 2020, 11:41 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर के 'संस्कारी प्लेबॉय' पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) इन दिनों अपनी रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. वीकेंड का वार में जहां शो के होस्ट बॉलीवुड स्टार सलमान खान (Salman Khan) ने पारस की जमकर क्लास लगाई. वहीं, पारस ये कहते सुनाई दिए कि वो आकांक्षा पुरी (Aakanksha Puri) के साथ रिलेशनशिप में हैं, लेकिन शो में आने से पहले भी वो अपनी इसको तोड़ना चाहते थे. शो में पारस और माहिरा की दोस्ती को लेकर भी आकांक्षा कई बार सवाल उठा चुकी हैं. लेकिन कई बार वो ये कहती नजर आईं कि ये सब पारस का गेम प्लान है. नेशनल टीवी पर पारस का ये बर्ताव आकांक्षा को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और अब ये चर्चा है कि वो बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में जाकर अपने इस रिश्ते को खत्म करने वाली हैं.



 




View this post on Instagram




 

#Repost @parasvchhabrra • • • • • मोहब्बत का शौक यहां किसे था. तुम पास आते गए और मोहब्बत होती गई ❤️ Love you @akanksha8000 #love #couple #together #trip #fun #luxury #venetian #sexy #king #queen #paraschhabra #akankshapuri #parvati #raavan #sony #actors #artist #bollywood #stars #rising #lovestruck #lovehim #beinghappy #beingme #888 #8 #akankshapuri


A post shared by Akanksha Puri‍♀️ (@akanksha8000) on






पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) की रीयल गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी (Aakanksha Puri) संस्कारी प्लेबॉय के शब्दों से बेहद आहत नजर आ रही हैं.




खबर है कि आकांक्षा पुरी जल्द ही एक टास्क के दौरान बिग बॉस के घर में जाएंगी, जहां सभी के सामने वो अपनी रिलेशनशिप को आगे बढ़ाने या न बढ़ाने का फैसला लेंगी. हालांकि अभी तक अकांक्षा के रियलिटी शो में आने पर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है.




पारस की ये सारी बातों को सुनकर ऐसा लगता है कि वो अब अपने रिश्ते को खत्म करना चाहती हैं. हाल ही में उन्होंने ट्वीटर पर पोस्ट कर लिखा था, 'अंत में, मैं यह कहना चाहती हूं कि मैंने वह सब किया जो मैं कर सकती थी, मैंने अपना बेस्ट दिया.'

आपको बता दें कि वीकेंड का वार (Weekand Ka Vaar) पर पारस की उनको लेकर सलमान खान के साथ हुईं बातों से वो बेहद खफा हैं. बिग बॉस आखिरी महीने में शो में बड़ा ट्विस्ट लाने वाले हैं. घरवालों को आखिरी टक्कर देने के लिए एक-दो नहीं बल्कि पूरी पांच वाइल्ड कार्ड एंट्री हो सकती हैं. ये फैसला मेकर्स शो के आखिरी दिनों को और भी रोमांचक बनाने के लिए कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 13 सिद्धार्थ-आसिम की लड़ाई पर बोलीं मधुरिमा तुली, 'दोनों बाहर आने के बाद...'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 22, 2020, 11:01 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर