आमिर खान के को-एक्टर डेढ़ साल से बैठे हैं बेरोजगार, बोले- ऐसा ही चलता रहा तो...

अयुब खान. (फाइल फोटो)

अयुब खान. (फाइल फोटो)

कई टीवी सीरियल्स और आमिर खान (Aamir Khan) की मेला (Mela) जैसी बड़ी फिल्मों का हिस्सा रह चुके अयूब खान बीते डेढ़ साल से बेरोजगार बैठे हैं. जिसके चलते वह काफी परेशान हैं. अयूब खान इन दिनों आर्थिक तंगी का सामना कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 23, 2021, 10:31 AM IST
  • Share this:
मुंबईः कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते मामलों के साथ ही देश में बेरोजगारी भी बढ़ती जा रही है. महामारी ने अब तक हजारों लोगों की नौकरी छीन ली है. मनोरंजन जगत पर भी कोरोना वायरस का प्रकोप साफ दिखाई पड़ रहा है. कोरोना के चलते कई फिल्मों और सीरियल्स की शूटिंग अटकी हुई है. आलम ये है कि कई एक्टर काम ना होने के चलते घर पर बैठे हैं. ऐसा ही हाल है आमिर खान (Aamir Khan) संग सुपरहिट फिल्म 'मेला (Mela)' में काम कर चुके अयूब खान (Ayub Khan) का.

कई टीवी सीरियल्स और बड़ी फिल्मों का हिस्सा रह चुके अयूब खान बीते डेढ़ साल से बेरोजगार बैठे हैं. जिसके चलते वह काफी परेशान हैं. अयूब खान इन दिनों आर्थिक तंगी का सामना कर रहे हैं. टाइम्स नाउ से बात करते हुए एक्टर ने अपनी परेशानी का खुलासा किया है. उन्होने बताया कि कोरोना वायरस के चलते पिछले डेढ़ साल से उन्हें कोई काम नहीं मिला है, जिसके चलते वह घर पर ही बैठे हैं.

एक्टर ने कहा- 'कोरोना के चलते मुझे डेढ़ साल से काम नहीं मिला है. अगर ऐसा ही चलता रहा तो मुझे लगता है कि मुझे उधार मांगकर काम चलाना पड़ेगा. मदद मांगने के अलावा मेरे पास कोई रास्ता नहीं रह जाएगा.' एक्टर ने बताया कि लंबे समय से काम ना होने के चलते उन्होंने अपनी सेविंग्स भी खर्च कर दी है.

अयूब इन दिनों अपनी सेविंग्स से ही अपना खर्च चला रहे हैं. एक्टर का कहना है कि ऐसे में अगर हालात में सुधार नहीं होते हैं तो उनके पास उधार मांगने के अलावा कोई ऑप्शन नहीं रह जाएगा. बिना कमाई के काफी तनाव हो रहा है. हालात बिलकुल भी सामान्य नहीं हैं और ऐसे में कुछ किया भी नहीं जा सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज