Home /News /entertainment /

Bhabi Ghar Par Hain: शिल्पा शिंदे के शो छोड़ने पर आसिफ शेख ने किया था ये बड़ा खुलासा

Bhabi Ghar Par Hain: शिल्पा शिंदे के शो छोड़ने पर आसिफ शेख ने किया था ये बड़ा खुलासा

शिल्पा शिंदे के शो छोड़ने पर गिर गई थी टीआरपी. (फोटो साभार:shilpa_shinde_official/Instagram)

शिल्पा शिंदे के शो छोड़ने पर गिर गई थी टीआरपी. (फोटो साभार:shilpa_shinde_official/Instagram)

अंगूरी भाभी के रूप में शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने अपनी एक्टिंग की ऐसी अनूठी छाप दर्शकों पर छोड़ी थी, जो दर्शकों के मन में रच बस गई. एक साथ काम करते-करते सभी एक्टर्स की अच्छी बॉन्डिंग भी हो जाती है जो शो को कामयाब बनाने में मदद करती है. विभूति नारायण मिश्रा का रोल प्ले करने वाले आसिफ शेख (Aasif Sheikh) ने शिल्पा शिंदे के शो छोड़ने के बाद के हालात के बारे में खुलकर बताया था.

अधिक पढ़ें ...

    ‘भाबी जी घर पर हैं’ (Bhabi Ghar Par Hain) कॉमेडी शो के सभी किरदार दर्शकों को पसंद आते हैं. इस शो में गोरी मैम हों या अंगूरी भाभी या फिर विभूती जी या मनमोहन तिवारी, सभी की अनूठी एक्टिंग दर्शकों को खूब हंसाती है. अंगूरी भाभी के रूप में शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने अपनी एक्टिंग की ऐसी अनूठी छाप दर्शकों पर छोड़ी थी, जो दर्शकों के मन में रच बस गई. एक साथ काम करते-करते सभी एक्टर्स की अच्छी बॉन्डिंग भी हो जाती है जो शो को कामयाब बनाने में मदद करती है. विभूति नारायण मिश्रा का रोल प्ले करने वाले आसिफ शेख (Aasif Sheikh) ने शिल्पा शिंदे के शो छोड़ने के बाद के हालात के बारे में खुलकर बताया था.

    शिल्पा शिंदे के शो छोड़ने पर गिर गई थी TRP
    ‘भाबी जी घर पर हैं’ में शिल्पा शिंदे का अंगूरी भाभी वाला रोल बेहद पसंद किए जाने के बावजूद मेकर्स से हुई अनबन के बाद शिल्पा ने शो से सन 2016 में दूरी बना ली. आसिफ शेख ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि जब अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे ने सीरियल छोड़ दिया था तब शो की टीआरपी में जबरदस्त गिरावट आई थी. इसका नतीजा ये हुआ कि शो से जुड़े सभी कलाकारों ने जबरदस्त मेहनत की ताकि गिरावट की भरपाई हो सके.

    bhabiji ghar par hain

    ‘भाबी जी घर पर हैं’ की टीम के साथ शिल्पा शिंदे.(फोटो साभार:shilpa_shinde_official/Instagram)

    शिल्पा शिंदे की बड़ी फैन फॉलोइंग थी
    आसिफ शेख ने आगे बताया था कि लोगों को ये भी लगता था कि शिल्पा शिंदे के जाने के बाद लोग सीरियल से दूरी बना लेंगे, क्योंकि उनकी काफी बड़ी फैन फॉलोइंग थी. लेकिन ऐसा हुआ नहीं. शिल्पा की जगह जब उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) को कास्ट किया गया. थोड़ा समय लगा लेकिन शुभांगी को लोग पसंद करने लगे और लंबे समय से शुभांगी ही अंगूरी भाभी का रोल प्ले कर रही हैं.

    Shubhangi Atre Education, Bhabiji Ghar Par Hain, Shubhangi Atre, bhabiji ghar par hain, Shubhangi Atre, Shubhangi Atre fees, Shubhangi Atre per episode fees, bhabiji ghar par hain cast, bhabiji ghar par hain angoori bhabiji, भाबीजी घर पर हैं, शुभांगी अत्रे, मुंबई, मध्यप्रदेश

    नई अंगूरी भाबी के रोल में शुभांगी अत्रे.

    ये भी पढ़िए-VIDEO: नेहा कक्कड़ को 500-500 रुपए बांटते देख लोग मारने लगे झपट्टा, सिंगर की हालत हो गई खराब!

    दरअसल, किसी भी कैरेक्टर को उसके अनूठे अंदाज की वजह से अधिक जाना जाता है. लेकिन मेकर्स की सांसत तब हो जाती है जब उस किरदार को निभाने वाले एक्टर्स शो छोड़ देते हैं. ऐसा ही कुछ ‘भाबी जी घर पर हैं’ के साथ भी हुआ था.

    Tags: Aasif Sheikh, Bhabhi ji Ghar par hain, Shilpa Shinde

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर