सालों तक काम के ल‍िए भटके थे 'तारक मेहता..' के अब्‍दुल, आज हैं दो-दो रेस्टोरेंट के मालिक

शरद 25 सालों से अभ‍िनय कर रहे हैं. (Photo-@TMKOC_NTF/Twitter)

शरद 25 सालों से अभ‍िनय कर रहे हैं. (Photo-@TMKOC_NTF/Twitter)

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के लोगों को सोडा पिलाने वाले अब्दुल (Abdul) यानी एक्‍टर शरद सांकला (Sharad Sankla) को लोग काफी पसंद करते हैं. शरद प‍िछले 12 सालों से इस शो का ह‍िस्‍सा बने हुए हैं और इस सीरियल ने उन्‍हें खूब पहचान द‍िलाई है.

  • Share this:
नई दिल्ली. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) हर घर का फेवरेट टीवी शो हैं. लोग इस शो की कहानी के साथ इसके सभी कैरेक्टर्स को भी पसंद करते हैं. यह शो कई सालों से लोगों को हंसा रहा है. शो में गोकुलधाम के लोगों को सोडा पिलाने वाले अब्दुल (Abdul) यानी एक्‍टर शरद सांकला (Sharad Sankla) को भी लोग काफी पसंद करते हैं. शरद प‍िछले 12 सालों से इस शो का ह‍िस्‍सा बने हुए हैं और इस सीरियल ने उन्‍हें खूब पहचान द‍िलाई है. लेकिन एक समय ऐसा था क‍ि शरद को सालों तक काम के लिए भटकना पड़ा था.

अब्दुल यानी शरद को इंडस्ट्री में काम करते 25 साल से अधिक समय हो गया है. उन्होंने अबतक 35 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. आज शरद काफी पॉपुलर हो गए हैं, लेकिन एक समय उन्होंने काफी संघर्ष किया है. तारक मेहता शो मिलने से पहले करीब 8 साल तक शरद बेरोजगार रहे थे. उस दौरान उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था.

(Photo-@TMKOC_NTF/Twitter)





शरद ने अपने करियर की शुरुआत 1990 में आई फिल्म 'वंश' से की थी. इस मूवी के लिए उन्हें सिर्फ 50 रुपए मिले थे. इसमें उन्होंने चार्ली चेप्लेन की भूमिका निभाई थी. इसके बाद वह 'खिलाड़ी', 'बाजीगर' और 'बादशाह' में नजर आए. एक इंटरव्यू में शरद ने खुद बताया था कि उन्हें काम के लिए 8 साल तक इधर उधर भटकना पड़ा था. उन्होंने कई डायरेक्टर्स के पास जाकर काम भी मांगा था, लेकिन उन्हें काम नहीं मिला था. ऐसे में उन्होंने असिस्टेंट कोरियोग्राफर और असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम करना शुरू किया.

तारक मेहता शो में काम करने के बाद शरद अब्दुल के तौर पर मशहूर हो गए. लोगों ने उन्हें पहचानना और प्यार करना शुरू कर दिया. शो में काम करते हुए शरद को अपने बिजनेस का आइडिया आया. ऐसे में उन्होंने अपना रेस्टोरेंट खोला. आज शरद दो-दो रेस्टोरेंट के मालिक हैं. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शरद को एक एपिसोड के करीब 35 से 40 हजार रुपए मिलते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज