श्वेता तिवारी के केपटाउन जाते ही अभिनव कोहली ने मचाया बवाल, जानें क्यों हो गए आगबबूला

श्वेता तिवारी-अभिनव कोहली के बीच सुलह अभी तक नहीं हुई है.

श्वेता तिवारी-अभिनव कोहली के बीच सुलह अभी तक नहीं हुई है.

अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) को श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) का कैपटाउन जाना बिलकुल रास नहीं आया. एक के बाद एक उन्होंने कई वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए और अपने बेटे रेयांश को लेकर सवाल किए.

  • Share this:

मुंबई. टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 (Khatron Ke Khiladi 11)' में नजर आने वाली हैं. 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 11' के सभी कंटेस्टेट्स जब कैपटाउन के लिए रवाना हो रहे थे. उस समय इस बात का खुलासा हुआ. श्वेता तिवारी अपने स्टंट्स से लोगों को चकित करतीं दिखतीं लेकिन उससे पहले उनके पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) ने एक के बाद एक कई वीडियो शेयर कर सोशल मीडिया (Social Media) पर हंगामा मचा दिया हैं. इन वीडियो में अभिनव फिर से श्वेता पर गंभीर सवाल खड़े कर रहे हैं. साथ ही अपने बेटे को लेकर चाइल्ड हेल्पलाइन तक को इंफॉर्म कर देने की बात कर रहे हैं.

अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) को श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) का कैपटाउन जाना बिलकुल रास नहीं आया. एक के बाद एक उन्होंने कई वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए और अपने बेटे रेयांश को लेकर सवाल किए. उन्होंने अपने पहले वीडियो में कहा- मैं आप सभी से अपील करने के लिए लाइव आया हूं. श्वेता, 'खतरों के खिलाड़ी' के लिए साउथ अफ्रीका चली गई है. श्वेता ने कुछ दिन पहले इस बारे में मेरी राय मांगी थी, लेकिन मैंने मना कर दिया था. कल रात को वह साउथ अफ्रीका चली गई है, लेकिन मेरा बच्चा कहां है?

अपने इंस्टाग्राम पर अभिनव ने तीन वीडियो पोस्ट किए जिसमें वो बताते हैं कि बच्चे की सुरक्षा के लिए उन्होंने चाइल्ड हेल्पलाइन नंबर पर भी बात की है. मैं पुलिस स्टेशन भी गया था लेकिन उन्होंने मुझसे कहा ईमेल करो, चाइल्ड वेलफेयर में जाओ.


अभिनव आगे कहते हैं कि वो बेटे की फोटो लेकर तमाम होटल के चक्कर काट रहे हैं. अभी पता नहीं बेटे की हालत कैसी है. पुलिस से कोई उम्मीद नहीं है. उन्होंने कहा कि चाइल्ड हेल्पलाइन नंबर पर फोन किया था. उन्होंने मदद करने के लिए कहा है लेकिन कोई मदद नहीं हो मिल पाई. अभिनव एक नंबर पर काफी देर बात भी करते हैं कोई मदद नहीं मिलने पर वो कहते हैं कि इस नंबर का कोई फायदा नहीं है.

आपको बता दें कि श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली के बीच रिश्ते अच्छे नहीं है. दोनों अलग-अलग रहते हैं. श्वेता और अभिनव दोनों अपने बच्चे रियांश की कस्टडी को लेकर केस लड़ रहे हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज