श्वेता तिवारी के खिलाफ अभिनव कोहली ने लिया एक्शन, भेजा मानहानि का नोटिस

श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली (Photo Credit- @abhinav.kohli024/shweta.tiwari/Instagram)
श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली (Photo Credit- @abhinav.kohli024/shweta.tiwari/Instagram)

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) पर बेटे को छुपाए जाने के आरोपों के बाद अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) ने अपने बेटे रियांश (Reyansh)  से करीब 1 हफ्ते के बाद मुलाकात की. अभिनव ने श्वेता से खिलाफ मानहानि का नोटिस (Defamation notice) भी भेजा है, जिसका जवाब श्वेता को 14 दिनों में देना होगा. 

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 3, 2020, 7:07 AM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की पर्सनल लाइफ काफी चर्चाओं में रही हैं. पहले पति से तलाक के बाद साल 2013 में उन्होंने फिर से शादी की और अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) के साथ नए जिंदगी गुजराने का फैसला किया. दोनों की शादी का बाद एक बेटा हुआ लेकिन कुछ सालों के बाद उनके इस नए रिश्ते में खटास आ गई. कुछ महीने पहले, अभिनव ने आरोप लगाया था कि उनकी पत्नी श्वेता ने उन्हें उनके बेटे से अलग कर दिया. अब एक बार फिर अभिनव ने आरोप लगाते हुए कहा कि उनके बेटे रियांश (Reyansh) को श्वेता ने उनसे छिपा दिया है. हालांकि इन सभी आरोपों के बीच करीब 1 हफ्ते के बाद उन्होंने अपने बेटे से मुलाकात की. इतना ही नहीं अभिनव ने श्वेता से खिलाफ मानहानि का नोटिस (Defamation notice) भी भेजा है.

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) बीते महीने कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की वजह से जबरदस्त सुर्खियों में रही थीं. कोरोना की वजह से उन्होंने अपने बेटे रेयांश (Reyansh) को उसके पापा यानी अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) के पास रहने के लिए छोड़ा था. लेकिन अब अभिनव का आरोप है कि 25 अक्टूबर को श्वेता उसे ले गईं और उनके बेटा गायब हो गया है. हाल ही में अभिनव ने आज तक से खास बातचीत की, जिसमें उन्होंने अपना दर्द बयां किया.

अभिनव ने बताया कि मैं एक हफ्ते के बाद अपने बेटे रेयांश से मिला. लेकिन श्वेता ने कुछ ही देर बाद फिर उसे मुझसे दूर कर दिया. उन्होंने कहा कि मैं जब अपने बेटे से मिला तो ये महसूस किया कि मेरा बेटा थोड़ा डरा हुआ था.



उन्होंने कहा कि जब से हमारी शादी हुई मैं हमेशा से फैमिली और अपने बेटे के लिए समझौता करता रहा, लेकिन श्वेता ने मेरे ऊपर गलत इल्जाम लगाए, इतना ही नहीं मुझ पर झूठे आरोप लगाकर जेल तक भिजवाया. उन्होंने कहा कि मैंने तब भी चुप्पी साधी रखी लेकिन अब आप मेरा बच्चा मुझसे छीन रहे हो तो एक बाप अपने दिल का दर्द बयां कर रहा है.
अभिनव कोहली ने आगे बताया कि उन्होंने श्वेता को मानहानि का लीगल नोटिस भेज दिया है. 14 दिनों में अगर मुझे श्वेता का जवाब नहीं मिलता है तो फिर मैं आगे लीगल एक्शन भी लूंगा.

अभिनव ने कहा कि मैं महिलाओं के खिलाफ नहीं हूं लेकिन ये सच है कि हमारे देश में जितने में भी कानून महिलाओं की हिफाजत के लिए बने हैं उनका उपयोग जरुरतमंद महिलाएं कम करती हैं और चालाक और खतरनाक महिलाएं ज्यादा करती हैं. इससे अब ये कानून कहीं ना कहीं हम मर्दों के लिए घातक साबित होते जा रहे हैं.

बता दें कि बीते साथ श्वेता तिवारी ने अपने पति अभिनव के खिलाफ घरेलू हिंसा मामले में शिकायत दर्ज कराई थी. वहीं अभिनव भी कई बार सोशल मीडिया के जरिए अपने बेटे और श्वेता तिवारी को लेकर बात करते दिख जाते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज