अभिनव कोहली ने श्वेता तिवारी के घर के बाहर जाकर बनाया Live Video, वायरल हो रहा पोस्ट

इस बार अभिनव ने श्वेता के घर के बाहर जाकर इंस्टाग्राम पर लाइव वीडियो बनाया (Vidoe Grab Instagram @abhinav.kohli024)
इस बार अभिनव ने श्वेता के घर के बाहर जाकर इंस्टाग्राम पर लाइव वीडियो बनाया (Vidoe Grab Instagram @abhinav.kohli024)

इस वायरल वीडियो में अभिनव कोहली (Abhinav Kohli), श्वेता तिवारी के घर के बाहर खड़े होकर लगातार अपने बेटे को आवाज दे रहे हैं और घर की घंटी भी बजा रहे हैं, लेकिन घर के अंदर से कोई रेस्पॉन्स नहीं मिल रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 3, 2020, 10:11 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की पर्सनल लाइफ पिछले कुछ दिनों से काफी चर्चाओं में है. कुछ महीने पहले उनके दूसरे पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) ने आरोप लगाया था कि उनकी पत्नी श्वेता ने उन्हें उनके बेटे से अलग कर दिया. अब एक बार फिर अभिनव ने आरोप लगाते हुए कहा कि उनके बेटे रियांश (Reyansh) को श्वेता ने उनसे छिपा दिया है. इस बार अभिनव ने श्वेता के घर के बाहर जाकर इंस्टाग्राम पर लाइव वीडियो बनाया, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

श्वेता के घर के अंदर से नहीं मिला कोई रेस्पॉन्स
इस वायरल वीडियो में अभिनव, श्वेता के घर के बाहर खड़े होकर लगातार अपने बेटे को आवाज दे रहे हैं और घर की घंटी भी बजा रहे हैं, लेकिन घर के अंदर से कोई रेस्पॉन्स नहीं मिल रहा है. बता दें, श्वेता तिवारी बीते महीने कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की वजह से जबरदस्त सुर्खियों में रही थीं. कोरोना की वजह से उन्होंने अपने बेटे रियांश को उसके पापा यानी अभिनव कोहली के पास रहने के लिए छोड़ा था, लेकिन अब अभिनव का आरोप है कि 25 अक्टूबर को श्वेता उसे ले गईं और उसके बाद से बेटा गायब हो गया है.
View this post on Instagram

A post shared by Abhinav Kohli (@abhinav.kohli024) on








इतना ही नहीं अभिनव ने श्वेता से खिलाफ मानहानि का नोटिस (Defamation notice) भी भेजा है. वैसे श्वेता तिवारी की पर्सनल लाइफ शुरू से ही सुर्खियों में रही. पहले पति से तलाक के बाद साल 2013 में उन्होंने फिर से शादी की और अभिनव कोहली के साथ नए जिंदगी गुजराने का फैसला किया. दोनों की शादी का बाद एक बेटा हुआ, लेकिन कुछ सालों के बाद उनके इस नए रिश्ते में खटास आ गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज