श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली ने शेयर कर दिए पर्सनल चैट के स्क्रीनशॉट, भड़कीं एक्ट्रेस

श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली ने शेयर कर दिए पर्सनल चैट के स्क्रीनशॉट, भड़कीं एक्ट्रेस
सोशल मीडिया पर दोनों के रिश्ते के चर्चे हो रहे हैं.

अभिनव ने श्वेता के साथ अपनी बातचीत का एक स्क्रीनशॉट (Screenshot of Personal Chat) शेयर किया है, जो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रहा है. इन खबरों पर श्वेता तिवारी का बयान सामने आया है.

  • Share this:
मुंबई. श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) और अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) क्या अभी साथ रह रहे हैं? ये सवाल सभी के मन में है. पिछले कुछ दिनों से जो खबरें लगातार सामने आ रही हैं, उन खबरों ने दोनों के रिश्ते पर फिर से सवाल खड़े कर दिए हैं. हाल ही में अभिनव ने एक इंटरव्यू में कहा कि वह और श्वेता अलग नहीं हुए हैं और दोनों अभी साथ रहते हैं. अब अभिनव ने श्वेता के साथ अपनी बातचीत का एक स्क्रीनशॉट  (Screenshot of Personal Chat) शेयर किया है, जो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रहा है. इन खबरों पर श्वेता तिवारी का बयान सामने आया है.

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) के दूसरे पति अभिनव कोहली ने हाल ही में ऐसा बयान दे डाला, जिसने सभी को हैरत में डाल दिया. इन खबरों के बाद अभिनव ने श्वेता के साथ अपनी बातचीत का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. पर्सनल चैट के स्क्रीनशॉर्ट वायरल होने के बाद फिर से दोनों सुर्खियों में हैं.
 
View this post on Instagram
 

This is our conversation on the 12th April 2020. Lavu/Lovu is Palak Tiwari. I am a victim of victim card.

A post shared by Abhinav Kohli (@abhinav.kohli024) on

ये चैट 12 अप्रैल की बताई जा रही हैंं. इसमें अभिनव कहते हैं, कल फिर से मुझे जाना ही पड़ेगा, फूड प्रॉसेसर का वॉरंटी कार्ड कहीं गिर गया. अभिनव का दावा है कि उनकी ये बातचीत श्वेता से हो रही है. श्वेता फिर मैसेज करती हैं, कैसे हुआ? और दूसरा मैसेज करती हैं लवू(पलक तिवारी) को भी जाना है. अभिनव कहते हैं, हां लवू को भी कल ले चलेंगे. श्वेता फिर लिखती हैं, कल पेट्रोल भी भराना है मेरी कार में, जिसपर अभिनव लिखते हैं, हां वो भी काम है.


इसके अलावा अभिनव ने श्वेता की फोटो शेयर करते हुए लिखा, मैंने आज कुछ खबरें पढ़ीं. श्वेता तिवारी ने कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई थी. उन्होंने मेरे खिलाफ एक भी घरेलू हिंसा का केस दर्ज नहीं किया था और न ही मैंने उनकी बेटी से पिछले 12 सालों में गलत बात की है. 11 अगस्त 2019 को श्वेता ने कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई थी और इस शिकायत के बारे में डीसीपी साहब ने उसी दिन बताया था, जिस दिन यह इंटरनेट पर आई.



वहीं, टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने एक्स-हजबैंड अभिनव कोहली संग रहने वाली खबर को खारिज किया है. स्पॉटब्वॉय से बातचीत में श्वेता तिवारी ने कहा कि मैं अभिनव के साथ नहीं रह रही हूं. आजकल कोई कुछ भी बोल देता है, वो छप जाता है और इससे पता चलता है कि लोग कितना झूठ बोलते हैं.

ये भी पढ़ें- कंगना रनौत बनीं हेयरड्रेसर, ऐसे सवारे इस खास शख्स के बाल, तस्वीरें वायरल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज