श्वेता तिवारी CCTV फुटेज मामले में आया नया ट्विस्ट, अभिनव कोहली ने वीडियोज दिखाकर खोले कई राज

फोटो साभार: @ShwetaTiwari/AbhinavKohli instagram

फोटो साभार: @ShwetaTiwari/AbhinavKohli instagram

श्वेता तिवारी ने अपनी सोसाइटी का सीसीटीवी फुटेज शेयर कर अभिनव पर गंभीर आरोप लगाया था. इस वीडियो के सामने आने के बाद अब अभिनव ने इंस्टाग्राम पर करीब एक घंटे से ज्यादा का लंबा वीडियो शेयर कर अपना पक्ष रखा है.

  • Share this:

मुंबई. एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) और उनके एक्स हसबैंड अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) के बीच मतभेद जारी है, जिसका खामियाजा उनके बच्चे को भुगतना पड़ रहा है. हाल ही में श्वेता तिवारी ने अपनी सोसाइटी का सीसीटीवी फुटेज शेयर कर अभिनव पर गंभीर आरोप लगाया था. वीडियो में अभिनव उनसे बच्चा छीनते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद अब अभिनव ने इंस्टाग्राम पर करीब एक घंटे से ज्यादा का लंबा वीडियो शेयर कर अपना पक्ष रखा है.

अभिनव कोहली (Abhinav Kohali Video) ने जो वीडियो पोस्ट किया है उसमें वो फोन पर कई वीडियो दिखाते हैं. अभिनव दावा करते हैं कि बेटा उनके पास ही रहना चाहता है. उसमें से एक वीडियो में अभिनव, रेयांश पूछते हैं कि ‘मेरी याद आती है तुमको?‘ आगे रेयांश कहता है कि ‘हां बहुत याद आती है. जब वीडियो कॉल करता हूं बात करता हूं. मम्मी से बात नहीं करता हूं.' अभिनव इस दौरान रेयांश के साथ रिकॉर्ड किए गए कई वीडियोज दिखाते हैं. अभिनव कहते हैं कि ‘जब श्वेता को कोरोना हो गया था तब बच्चा उनके साथ ही था जब वो ठीक हो गई तो बच्चा उनके पास जाने के लिए राजी नहीं हो रहा था.'



उन्होंने कहा कि ‘मैं सभी आदमियों से कहना चाहता हूं कि आप लोग जरूर वीडियोज बनाएं चाहे कुछ भी हो जाए. यही आपको किसी के झूठ बोलने से आपको बचा सकता है वरना कोई भी आसानी से बहका सकता है. आज के समय में यह जरूरी है.' अभिनव जो वीडियो दिखाते हैं उसमें से एक वीडियो में श्वेता अभिनव के घर पर हैं और वो रेयांश को सुलाने की कोशिश करती हैं लेकिन वो श्वेता को चले जाने के लिए कहता है. आगे रेयांश कहता है कि उसे सिर्फ पापा प्यार करते हैं तब श्वेता कहती हैं कि ‘आपको सिर्फ पापा ही नहीं मम्मा भी प्यार करती हैं.'

बता दें कि अभिनव कोहली बच्चे की कस्टडी पाने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन, श्वेता इसके लिए बिल्कुल भी राजी नहीं हैं. वे इस वजह से बेटे को अभिनव से दूर रखना चाहती हैं, लेकिन अभिनव उनकी जिंदगी में दखल देते रहते हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज