अपना शहर चुनें

States

Bigg Boss की एक 'चाल' और अभिनव शुक्ला हुए घर से बाहर! टूटी मियां-बीवी की जोड़ी

(photo credit: instagram/@ashukla09)
(photo credit: instagram/@ashukla09)

'बिग बॉस 14' (BigBoss 14) के घर से एक बड़ी चौंकाने वाली खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि फिनाले से ठीक पहले अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) घर से बाहर होने वाले हैं. वह भी पब्लिक वोट के चलते नहीं, बल्कि बिग बॉस की एक नई चाल के चलते.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 9, 2021, 8:31 PM IST
  • Share this:
मुंबईः 'बिग बॉस 14' (Bigboss 14) फिनाले में अब जब कुछ ही वक्त रह गया है तो एक नई धमाकेदार खबर ने शो के फैन्स की नींद उड़ा दी है. बिग बॉस के घर के अंदर मजबूती से डटे कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने दर्शकों का दिल जीता है. गेम में शुरुआती दौर से ही शांति से अपना प्रदर्शन करते हुए अभिनव आखिरी मुकाम तक पहुंचने वाले कंटेस्टेंट में से एक हैं. अभिनव को लेकर एक चौंकाने वाली खबर मिल रही है. बिग बॉस के घर से बाहर होने की खबर आ रही है.

दरअसल, इस हफ्ते घर के अंदर बचे हुए सभी कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने के लिए कनेक्शन वीक के तहत सभी के दोस्त और घरवाले आए हैं. ये सभी एक हफ्ते घर के अंदर ही रहेंगे. ये सभी कंटेस्टेंट को उनका गेम प्लान समझाने में जुटे हुए हैं. खबर के मुताबिक इन्हीं के वोटों के आधार पर इस हफ्ते एलिमिनेशन हो गया है.

‘द खबरी’ की खबर के मुताबिक अभिनव शुक्ला को फाइनल राउंड से पहले ही घर से बेघर कर दिया गया. हालांकि इस खबर पर अभिनव के फैंस को यकीन नहीं हो रहा है. घर के सभी कनेक्शन को बिग बॉस ने ये अधिकार दिया कि वो घर के एक सदस्य को बाहर करने के लिए नॉमिनेट कर सकते हैं. नॉमिनेशन में मिले वोटों के आधार पर अभिनव शुक्ला को बाहर कर दिया गया. इसके साथ ही शो में उनका सफर खत्म हो गया.



abhinav shukla


(photo credit: twitter/@TheKhabri) इस खबर पर अभिनव शुक्ला के फैंस ने बिग बॉस शो के निर्माता और चैनल को भला बुरा कहना शुरू कर दिया है. हालांकि लोगों को ये लग रहा है कि ये भी टीआरपी के लिए शो निर्माता और चैनल की एक चाल है. अभिनव के समर्थकों का कहना है कि वोटिंग प्रक्रिया में मिले वोटों के आधार पर जब अभिनव को बाहर का रास्ता नहीं दिखा पाए तो कनेक्शन के वोट को आधार बना घर के बेघर कर दिया.

‘बिग बॉस 14’ (BigBoss 14) विनर की सबसे मजबूत दावेदार रुबीना दिलैक के पति अभिनव शुक्ला अपनी पत्नी के लिए एक बड़ा सपोर्ट थे. अभिनव का घर से बाहर होना रुबीना के लिए फायदे का सौदा भी हो सकता है. सहानुभूति और फैन्स के बंपर वोटिंग के आधार पर रुबीना जीतने में कामयाब हो सकती हैं. हालांकि अभिनव की कमी रुबीना को बेहद खलेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज