राहुल वैद्य को लेकर अभिनव शुक्ला ने कही बड़ी बात, बोले- 'बिग बॉस 14 में मुझे TOP-2 में होना चाहिए था'

बिग बॉस शो के टॉप 2 में डिजर्व नहीं करते राहुल वैद्य-अभिनव शु्क्ला.
(फोटो साभार : rahulvaidyarkv/ashukla09
/Instagram )

बिग बॉस शो के टॉप 2 में डिजर्व नहीं करते राहुल वैद्य-अभिनव शु्क्ला. (फोटो साभार : rahulvaidyarkv/ashukla09 /Instagram )

'बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)' शो खत्म हुए काफी समय बीत गया है, लेकिन कंटेस्टेंट लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. घर के अंदर शुरू हुई दोस्ती दुश्मनी अभी भी बरकरार है. अब अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) को लेकर कमेंट कर दिया.

  • Share this:
मुंबई:  'बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)'  के कंटेस्टेंट रहें अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) का कहना है कि फर्स्ट रनर अप राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) को नहीं होना चाहिए था. अभिनव का कहना है कि राहुल इस रिएलिटी शो में टॉप टू की पोजिशन डिजर्व नहीं करते हैं. अभिनव की पत्नी रुबीना दिलैक इस शो की विनर रहीं है. रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' में घर के अंदर रुबीना दिलैक और राहुल वैद्य की बिल्कुल भी नहीं पटती थी. दोनों अक्सर एक दूसरे पर वार पलटवार करते दिखते थे. ऐसे में अभिनव के साथ भी राहुल के इक्वेशन अच्छे नहीं रहें.

पिंकविला से बात करते हुए अभिनव शुक्ला ने कहा कि ‘घर के अंदर राहुल वैद्य काफी शांत भी रहें. शो के दौरान घर से बाहर भी गए थे. मुझे लगता है कि जब राहुल घर के बाहर गए तब उन्होंने जाकर शो को बारीकी से देखा और समझा. उन्हें यह भी एहसास हुआ कि घर के अंदर रहते हुए उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ गई है. इसके बाद जब वापस शो में एंटर हुए तो कॉन्फिडेंस के साथ खेलना शुरू किया. लेकिन यह तो उन कंटेस्टेंट के साथ अन्याय हुआ जो घर के अंदर शुरू से रहे, बीच में कहीं गए नहीं’.

आपको बता दें कि राहुल वैद्य होम सिकनेस की बात कहते हुए दिसंबर महीने में शो से बाहर चले गए थे. इसके बाद दोबार घर के अंदर दाखिल हुए थे. अभिनव शुक्ला को लगता है कि राहुल की जगह उन्हें टॉप टू में होना चाहिए था. अभिनव शुक्ला का कहना है कि ‘ मुझे शो के टॉप टू में इसलिए होना चाहिए था क्योंकि मैं गेम के शुरू होने से आखिर तक बना रहा. घर के अंदर मेरा परफॉर्मेंस भी बेहतर रहा. मुझे लगता है कि मेरा गेम प्लान भी अच्छा था. घर के अंदर रहते हुए दर्शकों को मेरे शर्मीले स्वभाव से लेकर बोल्ड रुप भी दिखा. मेरी पर्सनैलिटी में भी काफी बदलाव आया और मैं अंत तक बिना किसी नौटंकी के अपना काम करता रहा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज