12 साल बाद अन्नू कपूर करेंगे छोटे परदे पर वापसी, कही ये बात

12 साल बाद अन्नू कपूर करेंगे छोटे परदे पर वापसी, कही ये बात
अन्नू कपूर

मिस्टर इंडिया, विक्की डोनर, ड्रीम गर्ल, जॉली एलएलबी जैसी फिल्मों में दमदार अभिनय करने वाले अन्नू कपूर जल्द जल्द ही टीवी पर वापसी कर रहे हैं.

  • Share this:
मुंबई. मशहूर एक्टर अन्नू कपूर (Annu Kapoor) बॉलीवुड के एक ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने अपने अभिनय से हमेशा दर्शकों का दिल जीता है. मिस्टर इंडिया, विक्की डोनर, ड्रीम गर्ल, जॉली एलएलबी जैसी फिल्मों में दमदार अभिनय करने वाले अन्नू कपूर जल्द जल्द ही टीवी पर वापसी कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने निर्माता राजन शाही (Rajan Shahi) के आगामी शो 'अनुपमा' (Anupama) के लिए शूट किया. बता दें कि अन्नू कपूर 12 सालों पर छोटे परदे पर वापसी कर रहे हैं. इससे पहले उन्होंने 2008 में आए रियलिटी शो 'छोटा पैकेट बड़ा धमाल' में काम किया था.

भास्कर से बातचीत के दौरान अन्नू कपूर ने कहा, "जी हां, तकरीबन 80 दिनों के बाद मैं अपने फार्महाउस से काम करने के लिए बाहर निकला. जब से लॉकडाउन घोषित हुआ है तब से मैं अपने फार्महाउस जोकि बदलापुर में हैं, वही पर अपनी क्रिएटिव टीम के साथ मौजूद हूं. लॉकडाउन में मैंने बहुत काम किया है और इतने दिनों बाद शूट करने का अनुभव बड़ा ही शानदार रहा"

'इंडस्ट्री से फेयर प्ले की उम्मीद करना मूर्खों के स्वर्ग में रहने जैसा'
हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में अन्नू कपूर ने कहा, ''पक्षपात, हिपोक्रेसी और भ्रष्टाचार हमेशा से ही भारतीय समाज का हिस्सा रहा है. फिल्म इंडस्ट्री भी इस समाज की ही उपज है तो इसीलिए ये सब यहां भी है. इस इंडस्ट्री से फेयर प्ले की उम्मीद करना मूर्खों के स्वर्ग में रहने जैसा है. उनके पास पैसा और पॉवर है तो या आप उनके इशारों में नाचते हैं या नहीं, कोई बहस नहीं है, कोई तर्क नहीं है.''



इस फिल्म का कर चुके हैं डायरेक्‍शन
अब यह बेहतरीन अभिनेता फ़िल्म बनाने का सोच रहे हैं. वैसे इससे पहले भी अन्नू कपूर कई बेहतरीन फ़िल्में बना चुके हैं. 1994 में चिल्ड्रन फिल्म सोसायटी, इंडिया के लिए नाना पाटेकर, मून सेन और बेंजामिन गिलानी को लेकर एक फिल्म 'अभय: द फियरलेस' बनाई थी. अन्नू कपूर के निर्देशन में बनी इस फिल्म को उस साल का बेस्ट चिल्ड्रन फिल्म का अवॉर्ड भी मिला था. हालांकि इसके बाद अन्नू कपूर ने निर्देशन से मुंह मोड़ लिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading