• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • 'ससुराल स‍िमर का' फेम आशीष रॉय ICU में भर्ती, इलाज के लिए लोगों से फेसबुक पर मांगे पैसे

'ससुराल स‍िमर का' फेम आशीष रॉय ICU में भर्ती, इलाज के लिए लोगों से फेसबुक पर मांगे पैसे

आशीष रॉय की तबीयत काफी खराब है.

आशीष रॉय की तबीयत काफी खराब है.

आशीष रॉय ( Ashiesh Roy) 'ससुराल सिमर का', 'बनेगी अपनी बात', 'ब्योमकेश बख्शी', 'यस बॉस', 'बा बहू और बेबी', 'मेरे अंगने में', 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' और 'आरंभ' जैसे दर्जनों टीवी शोज में काम कर चुके हैं.

  • Share this:
    मुंबई- टीवी (Television) सीरियल 'ससुराल सिमर' का फेम एक्टर आशीष रॉय (Ashiesh Roy) काफी दिनों से बीमार चल रहे हैं और आईसीयू में भर्ती है. उन्हें गोरेगांव के एसआरवी मल्टीस्पेशिएल्टी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आर्थिक तंगी से जूझ रहे आशीष रॉय ने फेसबुक (Facebook) पर लोगों से मदद की गुहार लगाई है. बताया जा रहा है कि अभी वो डायलिसिस पर हैं और उन्हें इलाज के लिए पैसे की जरूरत है. अस्पताल में एडमिट आशीष रॉय सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए फैंस से लगातार जुड़े हुए हैं और वहीं पर ही अपनी स्थिति से लोगों को रुबरु भी करवा रहे हैं.

    आशीष रॉय ( Ashiesh Roy)  'ससुराल सिमर का', 'बनेगी अपनी बात', 'ब्योमकेश बख्शी', 'यस बॉस', 'बा बहू और बेबी', 'मेरे अंगने में', 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' और 'आरंभ' जैसे दर्जनों टीवी शोज में काम कर चुके हैं. बताया जा रहा है कि साल 2019 में उन्हें पैरालिसिस अटैक यानी लकवा मार गया था, जिसके कारण उन्हें तब अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. हालांकि, इलाज के बाद वो ठीक हो गए थे, लेकिन उन्हें कोई काम नहीं मिला. स्पॉटबॉय से बातचीत में आशीष ने बताया कि उनकी तबीयत काफी खराब है. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

    उन्होंने बताया कि मेरी किडनी ढंग से काम नहीं कर रही है. मेरे शरीर में तकरीबन नौ लीटर पानी जमा हो गया है, जिसको निकालना जरूरी है. डॉक्टरों ने कुछ दवाएं दी हैं. मुझे उम्मीद है कि इससे चार लीटर पानी तो निकल जाएगा लेकिन पांच लीटर पानी फिर भी बचेगा.



    आशीष रॉय ने आगे कहा कि मैं अकेला हूं तो इस वजह से दिक्कतें तो हैं. मैंने शादी नहीं की है। जिंदगी आसान नहीं है. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि मैं अपनी बहन के पास कोलकाता शिफ्ट हो जाऊंगा इंडस्ट्री में किसी को तो मुझे काम देना होगा, नहीं तो आपको पता है कि क्या होगा.

    आर्थिक तंगी से जूझ से आशीष ने फेसबुक परएक पोस्ट किया है जिसमें वे लिखते हैं कि सुबह की कॉफी बिना शक्कर की. ये मुस्कुराहत मजबूरी में है जी. भगवान उठा ले मुझे. कुछ समय पहले उन्होंने एक इंटरव्यू में आशीष ने बताया था कि 2019 में लकवा मार जाने के बाद वह ठीक हो गए थे, लेकिन उन्हें कोई काम नहीं मिला. काम नहीं मिला तो उन्होंने अपनी जमापूंजी के दम पर ही गुजारा करना शुरू कर दिया और धीरे-धीरे सब खत्म हो गया.

    आशीष रॉय ने टीवी के अलावा वह हॉलीवुड फिल्मों की डबिंग भी करते रहे हैं. वह एक वॉइस ओवर आर्टिस्ट हैं और उन्होंने 'सुपरमैन रिटर्न्स', 'द डार्क नाइट', 'गार्जियन्स ऑफ द गैलेक्सी', 'द लेजेंड ऑफ टार्जन' और 'जोकर' जैसी कई फिल्मों के विभिन्न किरदारों के लिए डबिंग की है.

    आपको बता दें कि लॉकडाउन के दिनों में काम धंधा बंद हैं, ऐसे में लोगों को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है. हाल ही में टीवी एक्टर मनमीत ग्रेवाल के आत्महत्या की खबर आई थी, जिन्होंने बेरोजगारी और कर्ज से परेशान होकर खुद को फांसी लगा ली थी.

    ये भी पढ़ें- शाहिद कपूर की मां ने सालों बाद खोली जुबां, पंकज कपूर से तलाक को लेकर कही ये बड़ी बात

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज