होम /न्यूज /मनोरंजन /सिद्धार्थ शुक्ला के दोस्त अबू मलिक का खुलासा: एक्टर से शादी करना चाहती थीं शहनाज गिल

सिद्धार्थ शुक्ला के दोस्त अबू मलिक का खुलासा: एक्टर से शादी करना चाहती थीं शहनाज गिल

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) सदमे हैं.  (फोटो साभारः Instagram @shehnaazgill)

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) सदमे हैं. (फोटो साभारः Instagram @shehnaazgill)

'बिग बॉस 13' से सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के दोस्त रहे अबू मलिक ने अब एक्टर के निधन के बाद खुलासा किया है कि श ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    नई दिल्ली. टीवी के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) अब हमारे बीच नहीं रहे. वह सिर्फ 40 साल के थे. आज सुबह द‍िल का दौरा पड़ने से उनका न‍िधन हो गया. सिद्धार्थ के अचानक निधन से उनके परिवार के अलावा भी कोई है, जिसे एक्टर के जाने का सबसे बड़ा गम है और वह उनकी कथित गर्लफ्रेंड शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) हैं, जो अब तक सदमे हैं और खुद को संभाल नहीं पा रही हैं.

    आज उनके पिता ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि किस तरह शहनाज ने रोते हुए ये कहा कि ‘पापा अब मैं कैसे जी पाऊंगी.’ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल की बाहों में अपनी आखिरी सांस ली. इस बात से शहनाज को गहरा सदमा लगा है और वो इसे बर्दाश्त नहीं कर पा रही हैं. शहनाज का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं, ‘बिग बॉस 13’ से सिद्धार्थ के दोस्त रहे अबू मलिक ने अब एक्टर के निधन के बाद खुलासा किया है कि शहनाज गिल, सिद्धार्थ से शादी करना चाहती थीं.

    View this post on Instagram

    A post shared by Abu Malik (@musicmanmalik)

    दैनिक भास्कर को दिए अपने एक इंटरव्यू में अबू मलिक ने कहा कि एक बार शहनाज ने उनसे कहा था कि वह सिद्धार्थ से बोलें कि हम दोनों को शादी कर लेनी चाहिए. यही नहीं, एक बार सिद्धार्थ ने भी अबू से कहा कि वह शहनाज से बहुत प्यार करते हैं. बता दें, सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज को लेकर काफी चिंतित हैं.

    Tags: Shehnaaz Gill, Sidharth Shukla, Sidharth Shukla Death

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें